Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा टिकरी जंगल के पास कुडनिया गणेशपुर मार्ग, दो को लगी गोली, चार गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला



गोंडा:वजीरगंज पुलिस और लुटेरों के बीच जमकर गोलियां की तड़तड़ाहट हुई। पुलिस के जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने लूट के मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या था मामला

बता दें कि 6 सितंबर को वजीरगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से हुई लूट से हुई थी। मामले में फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट बहराइच जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के उतरगंगा गांव निवासी दीपक साहनी पुत्र विक्रम ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा था कि वह फैजाबाद के भारत फाइनेंस इन्क्लूजन लिमिटेड में कनेक्शन एजेंट है। बहराइच जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के ताज खुदाई गांव निवासी हरिशंकर के साथ फैजाबाद से कलेक्शन करने के लिए बाइक पर सवार होकर ग्राम गढ़ी, दौलतपुर और चांदपुर से पैसा कलेक्शन करके दुर्जनपुर के लिए निकला था कि लोहराडाढ गांव के आगे खडंजा मार्ग पर एक बाइक पर सवार तीन चार लड़कों ने मोटरसाइकिल को रुकवा लिया। एक ने चाकू दिखाकर कहा कि बाइक दे दो नहीं तो चाकू मारा दूंगा। सभी ने धमकाते हुए के रकम का वसूली का बैग छीन लिया। मामले का मुकदमा दर्ज कर पुलिस लुटेरों के सुराग परस्ती में जुटी थी।

कहां हुई मुठभेड़

रविवार को वजीरगंज पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर मध्य रात्रि के बाद में कुडनिया गणेशपुर मार्ग टिकरी जंगल के पास सड़क के किनारे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी की गई। जहां बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया । जवाबी कार्यवाही के दौरान पुलिस के  फायरिंग दो बदमाश घायल हो गए,सुजल यादव उर्फ रूद्रा और रामअवध यादव को पैर में गोली लगी है, जिनका पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी वजीरंगज में इलाज चल रहा है।

चार आरोपी गिरफ्तार

वजीरगंज थाना क्षेत्र के चौखट के मजरे अहिरनपुरवा गांव निवासी सुजल यादव पुत्र संजय यादव, वजीरगंज थाना क्षेत्र के चौखट गांव निवासी रामअवध यादव पुत्र राघवराम, वजीरगंज थाना क्षेत्र के चौखट के मजरे बढ़ईपुरवा गांव निवासीगण कुलदीप गुप्ता पुत्र सियाराम गुप्ता और राजू शर्मा पुत्र धनीराम शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के कब्जे से बरामदगी

पुलिस ने आरोपियों से लूट के 1,16,200/- रूपये  बरामद करने के साथ, घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल, 315 बोर का दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस 315 बोर, दो खोखा कारतूस 9 एमएम, एक अवैध चाकू और क्षतिग्रस्त स्थित में एक टैबलेट बरामद करने का दावा किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे