Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:विवाहिता की हत्या कर गन्ने के खेत में दफना दिया शव, दफनाए गए स्थल पर लगा पुलिस का पहरा, जानिए क्या है पूरा मामला



बीपी त्रिपाठी 

गोंडा: दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल जिन्होंने विवाहिता की हत्या कर शव को बिसुही नदी के किनारे दफन कर दिया घटना की सूचना मिलने के बाद बहन के ससुराल पहुंचे भाई ने ससुराल के साथ लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत धानेपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव से जुड़ा हुआ है।आरोपियों ने अपने गांव से करीब 10 किमी दूर अपनी बहन के गाँव सुग्गापुर डबरी कलां में गन्ने के खेत मे विवाहिता के शव को दफन कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव दफनाए जाने वाले जगह की शिनाख्त करने के उपरांत शव को दफनाए जाने वाली जगह को खुदवाकर शव निकालने के लिए डीएम से परमिशन लेने में लगी हुई है।

घटना स्थल का सीओ सदर, फॉरेंसिक टीम ने धानेपुर पुलिस के साथ मौके का मुआयना किया। बताया जाता है कि रातभर शव की रखवाली करने के लिए मौके पर पुलिस टीम मौजूद रहेगी। डीएम का परमिशन मिलने के बाद मजिस्ट्रेट व सीओ की मौजूदगी में कल खोदकर मृतका का शव निकाला जाएगा। पड़ोसी जनपद बलरामपुर के रेहरा बाजार अंतर्गत ग्राम रुधौली बुजुर्ग गांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार वर्मा ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बहन बिंदु वर्मा की शादी धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरिहरपुर के पवन कुमार के साथ हुई थी। रीति रिवाज के हिसाब से दहेज़ भी दिया गया था, लेकिन ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते रहते थे। सोमवार को देर रात बिंदु वर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। शव को सुग्गापुर के समीप बिसुही नदी के किनारे दफन कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हरिहरपुर गांव के रहने वाले पति पवन वर्मा पुत्र स्व• रामविलास, सास कान्ती देवी पत्नी राम विलास, जेठानी सावित्री देवी पत्नी अर्जुन वर्मा, धानेपुर थाना क्षेत्र के नदावर गांव के रहने वाले ननदोई रामप्रीत, ननद वृहस्पता, धानेपुर थाना क्षेत्र के सुग्गापुर मौजा डेबरीकला गांव के रहने वाली ननद सीतापती पत्नी  रामसूरत और बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना अंतर्गत विजयपुर ग्रिन्ट गांव के रहने वाले आरोपी पति के मामा सहज राम पुत्र रामसुन्दर के विरुद्ध मुकदमा किया गया है। वहीं सीओ भी मौके पर जांच हेतु पहुंचे हुए थे। वही इस संबंध में जानकारी लेने के लिए थानाध्यक्ष धानेपुर के सीयूजी नंबर पर बार बार संपर्क किया गया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे