Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रधान प्रतिनिधि के गुंडई का वीडियो वायरल, बंदूक तानकर कहा मार दूंगा गोली, दबंगों से मिलकर किया तांडव


                                 वायरल वीडियो 


डेस्क:सोशल मीडिया पर 37 सेकंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का पड़ताल करने पर पता चला कि उक्त वीडियो उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद के भाजपा विधायक के करीबी प्रधान का है।पड़ताल करने पर पता चला कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो हिस्ट्रीशीटर प्रधान प्रतिनिधि गुर्गों के साथ पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके परिवार वालों को लाठी-डंडों से पीट रहा है। वीडियो में असला धारी युवक बंदूक तानकर बोल रहा है कि गोली मार दूंगा। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सोमेन बर्मा ने घटना को संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर को मामले के जांच का निर्देश दिया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जनपद के गोसाईगंज थाना अंतर्गत महमूदपुर इलाके में राजनीतिक रंजीत से आज तड़के विधायक के करीबी प्रधान रंजय सिंह अपने साथ कुछ लोगों को लेकर पूर्व जिला पंचायत सदस्य शिवराम गौड़ के यहां पहुंच कर मारपीट करते हुए पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उनके परिजनों को पीटा है। वीडियो में बीच बचाव करते जिला पंचायत सदस्य के घर की महिलाएं और लड़कियां भी नजर आती है। बताया जाता है कि दबंगों ने उनको भी जमकर पीटा है। फिलहाल पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा नाम मामले को संज्ञान लेते हुए जयसिंहपुर क्षेत्राधिकारी प्रशांत कुमार को घटना के बाबत जांच सौंपा है।

शिव प्रशांत कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायलों का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो आरोपी प्रधान प्रतिनिधि गोसाईगंज में कूरेभार में हिस्ट्रीशीटर है।

X पर वीडियो वायरल

X सोशल मीडिया पर प्रिया सिंह नामक यूजर अकाउंट के द्वारा वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि यह वीडियो सुल्तानपुर का है, ऐसा लग रहा है कि "लोगों के अंदर से प्रशासन का डर खत्म हो गया है।

 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।"

इसके बाद तमाम यूज़र ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त करते हुए कमेंट किया है।

X मीडिया पर किसने क्या कहा

Dr. Gyan Prakash Yadav

सरकार तो कहती है कि अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़ चुके हैं। फिर यह क्या है?

Abdul khan

जब इस सरकार मे गुंडे खत्म हो गए हैं तो फिर ये किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है या ये वीडियो अमरीका का है आखिर सरकार झूठ क्यों बोलती है।

Tarun Kumar Jha

जनसँख्या बढेगी तो गंदगी फैलेगी, फ्री 1.5 GB इन्टरनेट जिसमे अश्लील और क्राइम फिल्म l 

पहले गाँव शांति का प्रतीक माने जाते थे , पिछेले कुछ सालो मे ऐसा क्या हुआ की सबसे ज्यादा क्राइम और रेप  के केस सिर्फ गाँव और कस्बो से आ रहे है l

Faim Ansari 

यह वीडियो उत्तर प्रदेश की नही हो सकती । उत्तर प्रदेश से तो माफिया गुंडे प्रदेश छोड़ चुके हैं - मासूम भक्त 😭

Rajesh Verma

डर तो ख़त्म होना ही चाहिए जब सरकार घर की ही हो तो भला डरना ही क्यों सारे उत्तर प्रदेश वालों को लगता हैं के जब योगी जी उनके अपने ही हैं तो प्रशासन क्या ही कर लेगा!🤔


 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे