Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की दर्दनाक मौत, भतीजा गंभीर, लखनऊ रिफर



अशफाक आलम

खोड़ारे गोंडा:नियंत्रक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से स्कूटी सवार चाचा भतीजे में चाचा की मौके पर मौत हो गई जबकि एक भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात खोड़ारे थाना क्षेत्र के बनगांव गांव के रहने वाले चाचा भतीजे संजय प्रजापति और विनोद प्रजापति स्कूटी से सवार होकर गौरा चौकी से अपने घर बनगवां वापस लौट रहे थे इसी दौरान खोड़ारे थाना अंतर्गत भानपुर में गौरा चौकी मुख्य मार्ग पर सामने से ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहे चालक ने ठोकर मार दिया जिससे 35 वर्षीय संजय प्रजापति पुत्र छत्रपाल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही भतीजा 29 वर्षीय विनोद प्रजापति पुत्र राजकुमार प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से स्थानीय चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय के लिए रिफर कर दिया। वही सूत्र बताते हैं कि जिला मुख्यालय से चिकित्सकों ने घायल विनोद की स्थिति को गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रिफर कर दिया है।मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया, मृतक संजय की पत्नी उषा देवी पुत्री अनन्या और पुत्र अयानश का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना में युवक के स्कूटी के पर खर्च उड़ गए। स्कूटी टूट कर बिखर गई है।मामले में मृतक के पिता छत्रपाल प्रजापति पुत्र सूर्यमन ने खोड़ारे पुलिस को शिकायती पत्र देकर कहा है कि शुक्रवार रात्रि आठ बजकर पैतालिस मिनट पर मेरा लड़का एवं विनोद स्कूटी से सवार होकर गौरा चौकी से बनगवां की तरफ आ रहे थे कि, विपरीत दिशा से जा रही ट्रैक्टर ट्राली के चालक द्वारा तेज रफ्तार एवं लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर ग्राम भानपुर में गौरा चौकी मुख्य मार्ग पर स्कूटी में टक्कर मार देने से मेरे लड़के की घटनास्थल पर मृत्यु हो गयी एवं विनोद प्रजापति गम्भीर रुप से घायल हो गये ।

घटना के बारे में थाना अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने दूरभाष पर बताया कि घटनास्थल से ट्रैक्टर ट्रॉली सहित चालक को हिरासत में ले लिया गया है, मौके पर मृत हुए युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया गया है। मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे