Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में अनियंत्रित होकर पलटा ट्राला दो की मौत, चार घायल



 रमेश कुमार मिश्र

गोंडा:अनियंत्रित ट्राला पलट जाने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, दोनों शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत तरबगंज थाना क्षेत्र के खूदेपुर गांव के सामने हाईवे रोड का है। जहां गुरुवार को अनियंत्रित होकर मोरंग से लदा ट्राला अनियंत्रित होकर पलटते हुए गड्ढे में चला गया। जिसके नीचे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं।

 मिली जानकारी के अनुसार तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खूदेपुर गाँव के सामने तरबगंज के सिगहा चौराहे से गोण्डा जाने वाले हाईवे रोड पर मोरंग लादकर एक ट्राला गोण्डा की तरफ जा रहा था, अचानक अनियंत्रित होकर  सड़क किनारे गडढ़े में पलट गया। जिससे ट्राला के नीचे दबने से दो लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व चार लोग घायल हो गए हैं ,जिन्हे जिलास्पताल गोण्डा में भर्ती कराया गया है । मृतक की पहचान अलगू पुत्र रामसुन्दर व सहजराम पुत्र पंचराम निवासी ग्राम हारीपुर के मजरा अहिरन पुरवा थाना तरबगंज के रूप में की गई है।जो दिहाड़ी मजदूर थे और ट्राला पर रहकर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे।प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो ट्रैक्टर तेज रफ्तार से जा रहा था इसी दौरान अचानक अनियंत्रित हो गया और तेज आवाज के साथ पलटते हुए गड्ढे में चला गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची तरबगंज पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य जारी करते हुए घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया। 

इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष तरबगंज शमशेर बहादुर सिंह ने बताया की मोरंग लदा ट्राला तरबगंज से गोण्डा की तरफ जा रहा था जो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया है, जिसमें दो लोगो की दबने से दर्दनाक मौत हो गई है, चार लोग घायल है । शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी कोई तहरीर नही आई तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे