Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सनकी दामाद का कारनामा, अपने पत्नी व घर वालों से अभद्रता करते हुए बनाया वीडियो, आपत्तिजनक शब्दों के साथ करता है पोस्ट



ओपी तिवारी 

गोंडा: एक सनकी पिता ने अपने पत्नी व घर वालों से मारपीट व अभद्रता करते हुए, वीडियो बना डाला। वीडियो लगा कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है। मामले में युवक सहित तीन लोगों के खिलाफ युवक सास ने विभिन्न गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत कर्नलगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। शिकायतकर्ता महिला ने कर्नलगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पुत्री का विवाह वर्ष 2017 में बलरामपुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी हसन मोहम्मद से हुआ था,उन दोनों के बीच दो बच्चे भी हैं।

आरोप है कि आरोपी रोज शराब के नशे में पीड़िता की पुत्री  से मारपीट करता था, राशन भी नही लाता था। जिससे उसकी पुत्री व दो बच्चे भुखो मरने को मजबूर थे, इसी वजह उसकी पुत्री अपने दो बच्चो के साथ आपने मायके में रह रही है।

सहयोगियों संग ससुराल पहुंचा दामाद

 13 नवंबर को दोपहर पूर्व आरोपी दामाद अपने भाई और बलरामपुर जनपद के तुलसीपुर क्षेत्र के रहने वाले जमाल के साथ घर पर आया। घर मे घूसकर सास व घर में मौजूद उसकी पुत्रियों से मार पीट किया। आरोपी ने घरेलू समान तोड डाले। गाली व जान से मार डालने की घमकी दिया । महिला ने शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि आरोपी ने उसके व उसकी पुत्री के साथ अभ्रदता करते हुए वीडियो भी बनाया।

महिला ने शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी उसके पति को बराबर फोन मिलाकर भद्दी भद्दी गालियां व धमकी दे रहे हैं, जिसकी रिकर्डिंग भी मौजूद है।

आपत्तिजनक पोस्ट

 महिला ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि आरोपी अपने पत्नी के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर ससुर  व परिवार का फोटो लगाकर आपत्तिजनक गाली लिखकर शोसल मिडिया पर पोस्ट कर रहा है। महिला ने जिसकी फोटो कॉपी भी संलग्न किया है। बार बार फोन कर सास व ससुर को गाली धमकी देते हुए घर पर बनाये गये वीडियो को अपलोड करने की धमकी दे रहा है। यही नहीं व्हाट्सएप्प ग्रुप में रिश्तेदारो के पास भी पति के बारे में अपत्तिजनक शब्द लिखकर बराबर पोस्ट कर रहा है।

मामले में पीड़ित महिला के शिकायती पत्र पर कर्नलगंज पुलिस ने विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे