Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उल्लास पूर्ण माहौल में मनाया गया श्री सत्य साईं जन्मोत्सव



रमेश कुमार मिश्रा 

खरगूपुर गोंडा।भगवान श्री सत्य साईं का जन्मोत्सव उल्लास पूर्ण माहौल में मनाया गया।इस मौके पर दो जोड़ों की शादी कराई गई । सत्य साईं इंटर कॉलेज में श्री सत्य साईं का जन्मोत्सव मनाया गया।



इस अवसर पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष राजीव रस्तोगी ने अपने संबोधन में कहा कि श्री सत्य साईं द्वारा बताए गए सत्य धर्म प्रेम एवं अहिंसा के मार्ग पर चलने से ही मानव सेवा माधव सेवा से ही सही जीवन जीने का माध्यम है। सत्य साईं सेवा संगठन के तत्वाधान में आयोजित उक्त कार्यक्रम से पूर्व विद्यालय की छात्राओं ने रैली निकाला,जो कस्बे के विभिन्न मार्गो से होकर कार्यक्रम स्थल पहुंचा। रैली में शामिल बच्चों ने सर्व धर्म समभाव के भजन गाते हुए धार्मिक मतभेदों को दूर करने का उद्घोष किया । 



श्री सत्य साईं जन्मोत्सव पर दो जोड़ों की शादियां पूरे रीति रिवाज के साथ कराई गई। कार्यक्रम का आयोजन इंटर कॉलेज के प्रबंधक रामदेव तिवारी एवं सच्चिदानंद तिवारी द्वारा किया गया था । दोनों नव दंपतियों को उपहार एवं आशीर्वाद प्रदान किया। कार्यक्रम में अखिलेश तिवारी,रामानुज शुक्ला, सूर्यनारायण शुक्ला, राज किशोर तिवारी,बाबूलाल मिश्र, राम शब्द मिश्रा,राजेंद्र सोनी सहित सैकड़ो महिला पुरुष साइ भक्त शामिल रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे