Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या,मचा हड़कंप,जांच में जुटी पुलिस


                                   बोले अधिकारी


पं बीके तिवारी 

 लखनऊ।त्योहार के एन मौके पर राजधानी मुख्यालय पर प्रयागराज में पीएससी में तैनात एक इन्स्पेक्टर रैंक के अधिकारी की घर में त्योहार मनाने जाते समय सशस्त्र हमलावरों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी।बताया जाता है कि इंस्पेक्टर अपनी कार से उतरकर अपनी पत्नी व बेटी के साथ दरवाजा खोल ही रहे थे।तब तक अज्ञात सशस्त्र हमलावरों ने इंस्पेक्टर के शरीर पर कई राउंड गोलियां चला दीं। साथ में रही पत्नी और बेटी जब तक कुछ समझ पाती तब तक इंस्पेक्टर की मौत हो चुकी थी। आनन फानन में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग दौड़ते हुए सहम गए और वीभत्स घटना का दृश्य देख कर आस पास लोगों के रूह कांप गए, कुछ मुहल्ले वालों ने कलेजा मजबूत करते हुए फौरन पुलिस को सूचना देकर मां बेटी को संभालने में लग गए। लेकिन त्योहार के एन मौके पर दिवाली के जश्न में डूबे शहर के बीच हुई निर्मम हत्या से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

दीपावली के एन मौके पर जहां एक तरफ देश से लेकर विदेश तक दिवाली के जश्न में डूब कर खुशियां मना रहा था। वही उत्तर प्रदेश में पीएससी के एक इंस्पेक्टर को अज्ञात हमलावरों ने प्रयागराज के पी एस सी क्वार्टर से ड्यूटी के उपरांत अपने लखनऊ स्थित आवास पर मां बेटी के साथ घर पर में त्योहार मनाने के लिए जाते समय दरवाजे से बाहर ही गोलियों से भून कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह नोएडा के कृष्ण नगर स्थित मानस नगर में आवास बना कर रहते थे और प्रयागराज में पी एस सी क्वॉर्टर में तैनात थे। दीपावाली की रात ड्यूटी के उपरांत करीब 10 बजे के बाद अपने लखनऊ स्थित आवास पर आकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर में त्योहार मनाने जा रहे थे।लेकिन घर के अंदर घुसने से पहले कार का दरवाजा खोलते ही सशस्त्र हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौत के घाट उतार दिया। जिससे साथ में रही इंस्पेक्टर की पत्नी मौके पर बेहोश होकर गिर गई और बेटी चिल्ला चिल्ला कर लोगों के बीच पापा की हत्या से घबराकर विक्षिप्त हो गई थी।

घटनाएं वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल दिख रहा था।और लोगों ने तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त थीं। सशक्त पुलिस बल के एक अधिकारी की हत्या से प्रदेश में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया और लोग कानून व्यवस्था पर तरह-तरह के प्रश्न उठाने शुरू कर दिए हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे