Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: शव का अंतिम संस्कार करने से पहले पहुंची पुलिस, चिता से शव को उठाया



                        बोले अपर पुलिस अधीक्षक 


पं बीके तिवारी 

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अंतिम संस्कार के लाए गए शव को पुलिस चिता से उठा ले गई। मामला गोंडा जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

बताया जाता है कि युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर मौत होने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था, पोस्टमार्टम होने के बाद में परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए कर्नलगंज के सरयू पुल पर चिता बना कर अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। अंतिम संस्कार करने से पूर्व ही नगर कोतवाली पुलिस ने मृतक प्रताप बहादुर यादव के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस अब मजिस्ट्रेट के अनुमति से दोबारा डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने की बात कह रही है।

 गोंडा के थाना कोतवाली नगर के पुलिस चौकी क्षेत्र सोनी गुमटी अंतर्गत जोगी वीर बभनी गांव में एक युवक की बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाया गया था।शव मिलने की घटना पर पहुंची पीआरबी पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए स्थानीय थाने को सूचित किया। जिस पर नगर कोतवाली पुलिस चौकी प्रभारी सोनी गुमटी फोर्स के साथ पंहुच कर दरवाजा खुलवाया तो युवक की शव फंदे से लटकी मिली। पंहुचि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा ने बताया कि पीआरबी को सूचना दी गई की एक युवक की बंद कमरे में लाश पड़ी हुई है।मौके पर नगर कोतवाली पुलिस जाकर कमरे को खुलवाया तो एक 32 वर्षीय युवक द्वारा खुदकुशी करने की घटना सामने आई। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।वहीं लोगों का मानना है कि प्रेम बहादुर यादव उम्र करीब 32 वर्ष की लाश किसी कारण से संदिग्ध परिस्थितियों में पाई गई है। जिसके संबंध में पुलिस के डायल 112 पर सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही संदिग्ध व्यवस्था में युवक की मौत होने से क्षेत्र में सनसनी फैली है।तथा नगर कोतवाली पुलिस दोपहर से ही जांच की गुत्थी में उलझती नजर आ रही थी।

 वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने मामले में बयान जारी करते हुए बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाए जाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। जिसमें पोस्टमार्टम के उपरांत मिले रिपोर्ट के अवलोकन के बाद पुनः पोस्टमार्टम कराने की स्थिति लग रही थी। मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुनः डॉक्टर के पैनल से वीडियो फोटोग्राफी करवाते हुए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे