Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:पति ने बीवी को मारा झापड़, पत्नी ने पति को अपने भाइयों से पिटवाया, पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग



गोंडा: बीवी को झापड़ मारना युवक को भारी पड़ गया, मायके से बहन के घर पहुंचे बीवी के भाइयों ने बहनोई को लात मुक्कों से जमकर पीट दिया। मामले में पीड़ित युवक ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाकर साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित ने क्राइम जंक्शन से बात करते हुए दूरभाष पर बताया कि तीन वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। उसकी बीवी मायके गई हुई थी जहां पर उसने ससुराल की बुराई की। यही बात पता चलने के बाद में उसने बीवी को झापड़ मार दिया था, इसके बाद उसने अपने भाइयों को सूचित कर दिया जब वह घर पर अकेला था तभी घर पहुंचे भाइयों ने घर में घुसकर बहनोई को जमकर मारा-पीटा।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत देहात कोतवाली क्षेत्र के इमलिया मिश्र गांव का है। पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में विनय कुमार मिश्रा पुत्र वेद प्रकाश मिश्रा ने कहा है कि मोतीगंज थाना क्षेत्र के किनकी चौरी के मजरे घरवाजोत में उसका विवाह हुआ था। पत्नी कंचन मिश्रा से मामूली कहासुनी हुई थी, इस बात की सूचना पत्नी ने फोन करके अपने भाइयों को दे दी । सूचना पाकर पत्नी के भाई दो सगे साले और दो चचेरे साले घर में घुसकर लाठी, डण्डा, मूका, थप्पड़ से काफी मारा-पीटा। जिससे शरीर पर काफी चोटे आयीं हैं। आरोप है कि सालों ने घर में रखे हुये सामान को तोड़ दिया । घर में रखे हुये जेवर व  5,000 रूपये पत्नी से निकलवाकर अपने बहन को साथ लेकर चले गये।आरोप है कि बहन के भाइयों ने मां बहन की भददी-भद्दी गांलिया दी है । गांव वाले इक्कठा हो जिससे उसकी जान बची। विपक्षीगण जाते समय जान से मार डालने की धमकी दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर देहात कोतवाली पुलिस ने पीड़ित के शिकायती पत्र पर मोतीगंज थाना क्षेत्र के किनकी चौरी के मजरे घरवाजोत गांव के रहने वाले मालिक राम तिवारी, सहज राम तिवारी पुत्रगण भवानी फेर, पिन्टू तिवारी, ननकू तिवारी पुत्रगण लल्लू तिवारी के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट जानमाल की धमकी, घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे