Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सबरून निशा ने विवाह के बाद बदल दिया नाम, फिर बरपा हंगामा, लाठी डंडे लेकर घर पहुंचे परिजन, वीडियो वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला


                               बोले   पीड़ित


फराज अंसारी 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मुस्लिम समुदाय की एक लड़की को गांव के दूसरे बिरादरी के लड़के से प्रेम हो गया जिसके बाद दोनों ने विवाह कर लिया। प्रेमी यही नहीं रुके उन्होंने कोर्ट के समक्ष उपस्थित होकर कोर्ट मैरिज किया। इसी बात को लेकर लड़की के परिजनों ने गांव में हंगामा खड़ा खड़ा कर दिया।प्रेम विवाह के बाद साबरून निशा ने अपना नाम बदलकर बंदना कर लिया। आरोप है कि प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने लड़की घर पर चढ़ाई कर लड़की के पति तथा परिवार के सदस्यों को मारने पीटने पूरा जिसका 2मिनट 40 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फिरहाल वायरल वीडियो में जमकर गलियों का प्रयोग हुआ है इस लिए पेश नही किया जा सकता है।




वायरल वीडियो में दर्जन कर लोग लाठी डंडे लेकर एक घर पर पहुंचते हैं जहां लाठियों से हमला करने का पूरा प्रयास किया जाता है। इस भीड़ में महिलाएं भी शामिल होती हैं।इसी दौरान शुरुआती वीडियो में दो महिलाएं एक दूसरे का बाल पड़कर जमकर लड़ती हैं। फिलहाल थोड़ी ही देर में धक्का-मुक्की के उपरांत लाठी लिए लोग वापस जाने लगते हैं। वायरल वीडियो में कोई व्यक्ति घटना के बाबत बोलते हुए खुद को पत्रकार भी बताता है और पुलिस द्वारा मामले में कार्यवाही करने की बात करता है।


मिली जानकारी के अनुसार नानपारा कोतवाली क्षेत्र के जुगराज पुरवा गांव निवासिनी साबरून निशा ने अपने गांव के ही रामरूप वर्मा से प्रेम होने के बाद विवाह कर लिया। प्रेम विवाह करके साबरून निशा ने अपना नाम बदल कर वंदना कर लिया । आरोप है कि सबरून निशा के प्रेम विवाह करने से नाराज घर वालों ने बंदना के घर पर चढ़कर  पति और नंनद को मारा पीटकर जान से मारने की धमकी दी है।मामले में बंदना ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कहा है कि उसने प्रेम विवाह किया है। प्रेम विवाह उपरांत अपने घर पर रह रही हूं। इसी रंजिश को लेकर पिता बुद्धन पुत्र दुन्नी, चाचा मोहर्रम अली पुत्र दुन्नी और ताहिर पुत्र अब्बास अली ने मुझे और मेरे पति रामरूप को गाली देकर मारे पीटे है।बीच बचाव करने आई ननद संगीता को भी गाली देकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिये है। आरोप है कि उन लोगों के साथ तीन-चार लोग और थे। जिन्हें मैं नहीं पहचानती हूं। वही पति राम रूप ने बताया कि  दोनों लोगों ने राजी खुशी से न्यायालय के समक्ष कोर्ट मैरिज भी कर लिया है।

बोले निरीक्षक

मामले में नानपारा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि साबरून निशा उर्फ वंदना की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे