Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रामलीला मेले में चले चाकू,चाकुओं से गोंद कर युवक को झाड़ियों में फेंका, मौत


                                      आरोप


 रमेश कुमार मिश्र

गोंडा:रामलीला मेले में दबंगई का आलम देखने को मिला है, जहां मेरा देख कर लौट रहे दबंगों ने रास्ते में युवक को चाकू गोंदकर गंभीर कर दिया। जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल जाते समय रास्ते में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए, आनन फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत तरबगंज थाना क्षेत्र के चिवरहा गाँव से जुड़ा हुआ है।चिवरहा में चल रहे मेला को देखकर वापस लौट रहे युवक को दबंगो ने रास्ते में चाकुओं से गोदकर कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। 

मामले में उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव के रहने वाले मृतक के पिता शिवदयाल पुत्र अयोध्या ने तरबगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पुत्र जगदेव शर्मा शुकवार के रात 10.30 बजे तरबगंज थानाक्षेत्र के चिवरहा गाँव के मजरा पूरे बाज में बाबा थाने पर चल रहे रामविवाह मेला को देखने गया था। मेले में मौजूद उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के ताराडीह गांव के रहने वाले राजू,राजेश व राकेश पुत्र ओमप्रकाश धक्का मुक्की करने लगे। रोकने पर दबंग चाकुओं से मारने लगे। दबंगों से छुड़ाने दौड़े मोहन पुत्र गोपाल निवासी अमदही थाना उमरीबेगमगंज गोण्डा को भी दबंग चाकू से मारने लगे। जिससे लड़का जगदेव शर्मा गम्भीर रूप से घायल हो होकर बेहोश हो गया। जिसे लेकर सीएचसी गए, जहाँ गम्भीर हालात देखते हुए जिला अस्पताल गोण्डा रिफर कर दिया। जिला अस्पताल जाते समय रास्ते मे मौत हो गई, अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया है।

वही बीच बचाव के लिए पहुंचे मोहन का आरोप है कि  साहब रात लगभग 11.30 बजे मेला देखकर लौट रहे थे, तो देखा की रास्ते जगदेव को तीन लोग मिलकर मार रहे है। छुड़ाने लगे तो हमे भी चाकू मार दिए, जिससे हम घायल हो गए, आरोपियों ने जगदेव को उठाकर झाड़ियों में फेक दिया।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे