Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:बाइक सवार युवक को हाथ देकर रोकी बाइक, मारपीट कर तोड़ दिए दांत



गोंडा: पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने बाइक सवार युवक को मारपीट कर धराशाई करते हुए दांत तोड़ दिया। मामले में पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।


पुलिस के बुलाने पर थाने जा रहे बाइक सवार युवक को दबंगों ने हाथ दिखाकर बाइक रोका, युवक के बाइक रोकते ही दबंग उसे पीटने लगे। मीडिया से बात करते हुए पीड़ित ने दूरभाष पर बताया कि एक जमीनी विवाद में विपक्षी से एक सप्ताह पूर्व कहासुनी हुई थी, जिसको लेकर विपक्षी ने शत्रुघ्न से तीन दिन पूर्व आईजीआरएस के माध्यम से शिकायत दर्ज कराया था। आईजीआरएस के मध्यम से शिकायत मिलने के बाद जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस आई थी। पुलिस के बुलाने पर कोतवाली जा रहा था कि इसी दौरान विपक्षी ने अपने घर के सामने रोक कर वारदात को अंजाम दिया।


मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अवधूत नगर के बीबियापुर से जुड़ा हुआ है। गांव निवासी राजकुमार पुत्र अम्बिका दत्त तिवारी ने कर्नलगंज पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि मंगलवार के सुबह आठ बजे अपनी मोटर साइकिल से कर्नलगंज थाने को आ रहा था कि, मजरा ढोढे पुरवा के पास रास्ते में गांव निवासी विपक्षीगण पुरानी रंजीश के कारण शत्रोहन पुत्र लल्लू व कौशलेन्द्र पुत्र कुंज बिहारी ने मुझे माँ बहन की गाली देते हुए लात मूका थप्पड़ से काफी मारा पीटा । मारपीट कर दो दांत तोड़ डाला। मुझे शरीर में काफी चोटे आई है। जान से मारने की धमकी दिया है ।

पीड़ित के शिकायती पत्र पर कर्नलगंज पुलिस ने अवधूत नगर के बीबियापुर गांव निवासीगण शत्रोहन पुत्र लल्लू व कौशलेन्द्र पुत्र कुंज बिहारी के खिलाफ गंभीर चोट पहुंचाने, गाली गलौज और मारपीट जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे