Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति ने पत्नी और साली के फोटो को अश्लील गानों के साथ सोशल मीडिया पर किया अपलोड, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा



अशफाक आलम 

खोड़ारे गोंडा: अपने मन का भड़ास निकालने के लिए अब लोग सोशल मीडिया का भी सहारा लेने लगे हैं। ऐसे ही एक पति को सोशल मीडिया का बुखार कुछ यूं चढ़ा कि अपने परिवार व रिश्तेदार के महिलाओं की तस्वीर अश्लील गानों के साथ लगाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने लगा। मामले में पत्नी ने अपने पति सहित ससुराली जनों के विरुद्ध विभिन्न आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है।

      मीडिया से दूरभाष पर बात करते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति अपने उसकी व साली की फोटो व्हाट्सएप के स्टेटस व फेसबुक पर अभद्र गाना के साथ लगाकर वायरल करता है। पीड़ित महिला ने यह भी कहा कि उसका पति अभद्र गानों के साथ उसकी फोटो लगाकर उसके मोबाइल पर भी भेजता है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत खोड़ारे थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। थाना क्षेत्र की एक गांव निवासिनी में खोड़ारे पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि 2 वर्ष पूर्व उसका विवाह थाना क्षेत्र के ही एक गांव में हिन्दु रीति-रिवाज के अनुसार संजय वर्मा से हुआ था।

शराबी निकला पति

आरोप है कि उसका पति शराब का आदी है, इस बात को छुपा कर उसका विवाह संपन्न करा दिया गया। जिससे उसका पति उसके साथ अपेक्षा पूर्ण व्यवहार करने लगा। अपने माता-पिता व भाई के उकसाने में आकर मारपीट करने लगा। उसका पति मौज, व्हाट्सएप पर अश्लील गाने के साथ उसकी फोटो अपलोड करता हैं।

पत्नी के मांग का सिंदूर धो कर घर से भगाया

विवाहिता ने शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति व ससुराली जनों ने एक राय होकर विवाहिता को उसके माता-पिता द्वारा उपहार में दिए गए जेवर व नकदी छीनकर मांग का सिन्दूर धोकर घर से भगा दिया।  रोते-बिलखते अपने मायके पहुँची, अपनी पूरी बात अपने माता-पिता से बतायी।

दहेज उत्पीड़न का आरोप

शिकायती पत्र में आरोप है कि उसके पिता ने अपने हैसियत के अनुरूप काफी दान दहेज देकर शादी किया था।जिसमें दो लाख नकद, सोने की अंगूठी व सोने की जंजीर के साथ गृहस्थी लगभग लाख रूपये का कीमती सामान शामिल था।विदाई के बाद से ही विपक्षी का व्यवहार पत्नी के प्रति कम दान-दहेज को लेकर क्रूरतापूर्ण हो गया । जिससे प्रताड़ित किया जाने लगा।

मुकदमा दर्ज

आरोपी पीड़ित पत्नी के शिकायती पत्र पर खोडारे पुलिस ने पति, सास, ससुर और दो देवर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे