Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अलग-अलग मामलों में 30 गैर जमानती वारंटी गिरफ्तार



कृष्ण मोहन 

गोंडा:पुलिस ने गैर जमानती वारंटी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अलग-अलग थाना क्षेत्र से 30 लोगों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना करने का दावा किया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत विभिन्न थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। गोंडा पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र के वारंटी को गिरफ्तार करने के संबंध में दावा किया है कि अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विभिन्न माननीय न्यायालय से लम्बित गैर जमानतीय वारण्ट NBW के लिए एक विशेष अभियान के तहत अधिक से अधिक गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने जिले के सभी प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्षो को कड़े निर्देश दिये थे। जिसके अनुपालन में बुधवार को समस्त प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्षो ने थाना स्तर पर टीमों का गठन करके विशेष अभियान चलाया । अभियान में जिले के सभी थानों से कुल 30 नफर गैर जमानतीय वारण्टी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

किस थाना से कितने हुए गिरफ्तार

पुलिस ने दावा करते हुए बताया है कि जनपद के देहात कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी, थाना इटियाथोक पुलिस ने दो आरोपी, थाना खरगूपुर पुलिस ने एक आरोपी, थाना मनकापुर पुलिस ने आधा दर्जन आरोपी, थाना धानेपुर पुलिस ने चार आरोपी, थाना छपिया पुलिस ने तीन आरोपी, थाना तरबगंज पुलिस ने एक आरोपी, थाना नवाबगंज पुलिस ने दो आरोपी, थाना उमरीबेगमगंज पुलिस ने तीन आरोपी, थाना करनैलगंज पुलिस ने दो आरोपी, थाना कटराबाजार पुलिस ने दो आरोपी और थाना कौड़िया पुलिस ने आरोपी वारण्टी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना किया है। गिरफ्तार आरोपी विभिन्न मामलों में माननीय न्यायालयों से काफी दिनों से वांछित चल रहे थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे