Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: मारुति वैन ने चार को रौंदा, दो की मौके पर दर्दनाक मौत



गोंडा:मंगलवार तड़के अनियंत्रित चौपाइयां वहां के चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत नगर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे के ठाड़े बाजार नवीनतम रोड स्थित दूधनाथ मंदिर के पास जानवरों को खिलाने के लिए पत्तियां बिकती है, जहां रोज की भांति नगर क्षेत्र के बाईपास मार्ग मुन्नन खां चौराहा के रहने वाले लोग बकरी को खिलाने के लिए पत्ती खरीदने गए थे, इसी दौरान चौक बाजार की तरफ से आ रही अमूल दूध की मारुति वैन अनियंत्रित होकर रौंदते हुए पेड़ से टकरा गई।

इस हादसे में नगर क्षेत्र के रहने वाले 55 वर्षीय जन्नत अली, 65 वर्षीय नईम, 50 वर्षीय इसहाक और 50 वर्षीय रितुल निशा को रौंदते हुए मारुति वैन पेड़ से टकरा गई। जिससे जन्नत अली और नईम की दर्दनाक मौत हो गई।

सुबह-सुबह हुए भीषण हादसे से हड़कंप मच गया, मॉर्निंग वॉक पर निकले सैकड़ो लोगों सहित तमाम लोगों की भीड़ उम्र पड़ी। स्थानीय लोगों ने घटना के बाबत डायल 108 को सूचित किया। एंबुलेंस के सहयोग से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने जन्नत अली और नईम को मृत घोषित कर दिया। वही इशहाक और ऋतुल निशा की स्थिति गंभीर बनी हुई है इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। बताया जाता है कि दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों ने कार चालक को मौके से पकड़ लिया था, सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने कार सहित चालक को हिरासत में ले लिया।

घटना के बाद प्रभारी निरीक्षक नगर ने बताया कि घटना में दो लोगों की मौत हुई है, दो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे