Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस में बलात्कार का मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस



अर्पित सिंह 

गोंडा:अपने खेत को देखने गई महिला से गांव रहने वाले युवक ने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए जोर जबरदस्ती कर डाली। मामले में पीड़िता के शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। एक गांव की निवासिनी अनुसूचित जनजाति की महिला दीवाली दूसरे के दिन अपना खेत देखने के लिए गई थी, जहां गन्ने के खेत में गांव निवासी युवक ने महिला को जान माल की धमकी देते हुए मुंह काला कर डाला।

मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में 45 वर्षीय महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति मेहनत मजदूरी के सिलसिले में बाहर रहता है। दिवाली के दूसरे दिन अपना खेत देखने के लिए गई हुई थी। शाम 6:00 बजे गांव के रहने वाले चन्द्र उर्फ चन्द नरायन ने जबर्दस्ती मेरे साथ बलात्कार किया। आरोप है कि आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि कहीं शिकायत की तो जान से मार दूंगा।

वीरता की शिकायत पत्र पर मनकापुर पुलिस ने बलात्कार और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

वही आरोपी के गिरफ्तारी के सवाल का जवाब देते हुए प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने दूरभाष पर बताया कि मामला दर्ज कर जांच पड़ताल के लिए लगाया गया है, इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे