Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल



अर्पित सिंह 

गोंडा: मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, गांव के रहने वाले दरिंदें ने शौच के लिए गई मासूम को बदनीयती पूर्वक उठा लिया। हद तो तब हो गई जब दरिंदे ने दरिंदगी करने के बाद मासूम के परिवार को जानमाल की धमकी तक दे डाली। 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के शाम मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर कहा कि उसकी ग्यारह वर्षीय पुत्री शौच के लिये खेत में गयी थी, तभी विपक्षी शत्रुधन यादव मासूम को अकेला पाकर छेडखानी करने लगा व गाल में काट लिया, लडकी घर आकर बतायी तो सब लोग खेत मे गये तो विपक्षी भाग गया था। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

  मुकदमा दर्ज होने से आरोपी आग बबूला हो गए, जिसमे पीड़िता को जानमाल की धमकी दे डाला। मामले में शिकायतकर्ता महिला ने दुबारा मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा है कि  मेरे ही गांव के विपक्षी ने मेरी लडकी को अकेला पाकर उसके साथ छेडखानी करते हुए उसके गाल मे काट लिया था। तब मैने थाने में आकर विपक्षी शत्रुधन के खिलाफ मुकदमा लिखाया था । मुकदमा लिखाकर वापस घर गयी तो विपक्षी ने रात करीब 9-10 बजे मेरे घर पर आकर गाली गुप्ता देते हुए धमकी दे रहा था कि अगर मेरे खिलाफ मुकदमा लिखायी तो तुम्हारी लड़की को उठा ले जाऊंगा और तुम लोगो को जान से मार दूगां। जब गांव के लोग आये तो विपक्षी भाग गये।

मामले में मनकापुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके माननीय न्यायालय रवाना कर दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे