Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:नगदी व जेवर लेकर प्रेमी संग भागी प्रेमिका, प्रेमी के मां भाई ने दी जान से मारने की धमकी



गोंडा: गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग में किशोरी घर से नगदी व लाखों के जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। प्रेमिका के फरार होने के बाद प्रेमी की मां ने प्रेमिका के घर पहुंच कर धमकी दे डाली। मामले में पीड़ित पिता ने आरोपी युवक व उसके मां भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार दो वर्ष पूर्व से ही किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक किशोरी के परिवार वालों को मिल गई थी। तब किशोरी के पिता ने अपनी पुत्री को समझाते हुए डांट फटकार लगाई थी। लेकिन किशोरी के सिर से प्रेम का भूत नहीं उतरा। जिससे तंग होकर किशोरी के पिता ने पुत्री की पढ़ाई लिखाई बंद कर घर में रहने के लिए बोल दिया। लेकिन मामला गांव का होने के कारण दोनों के मिलने जुलने पर अंकुश नहीं लग सका। प्रेमिका का प्रेम इस तरह परवान चढ़ गया कि मौका पाकर प्रेमी संग घर से नगदी व जेवर लेकर फरार हो गई। 

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। गांव निवासी पीड़ित पिता ने मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि, सोमवार के दोपहर जब घर वाले काम पर गए हुए थे तभी गांव का रहने वाला अरुण वर्मा उसकी लगभग 17-18 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर कर भाग ले गया है।

नगदी व जेवर लेकर फरार

पीड़ित पिता ने शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पुत्री घर से लगभग 90000 नगदी व जेवर में हसूली, कड़ा, झुमकी, पायल, गले की माला, अपने गहने भी अपने साथ लेकर गई है। पीड़ित पिता ने पुत्री की बरामदगी, समस्त नगदी व गहनों को वापस दिलाए जाने की मांग की है।

जानमाल की मिली धमकी

आरोप है कि आरोपी प्रेमी की मां और भाई का, नाबालिक लड़की को भगाने में पूरा सहयोग है। आरोपी के मां व भाई ने घर आकर जान से मारने की धमकी दी है।

 मुकदमा दर्ज

पीड़ित पिता के शिकायती पत्र पर मनकापुर पुलिस ने आरोपी युवक व उसके मां भाई के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

इस बाबत कोतवाली प्रभारी वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रबोध कुमार ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपी की तलाश जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे