Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मजदूरी का पैसा मांगने पर मजदूर की पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



ओपी तिवारी 

गोंडा: दबंग मलिक नौकर के पैसा मांगने पर उससे अश्लील बातें करने लगा।  जब नौकर ने इसका विरोध किया तो मालिक नौकर के घर पहुंच कर उसकी पत्नी से छेड़छाड़ किया। देवरानी को बचाने दौड़ी भाई के पत्नी को धक्का देखकर मालिक ने पीट दिया । उधर पीड़िता का पति देर शाम मिट्टी के बर्तन बेचकर घर आया तब देखा कि मलिक घर में घुसकर मारपीट कर रहा है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। क्षेत्र निवासी एक मजदूर ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर मामले में न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में मजदूर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दीवाली पर उसने मजदूरी के पैसों का मांग किया तब मलिक उससे अश्लील बातें करने लगा। पीड़ित ने विरोध किया तो मालिक ने उसे मारा पीटा। आरोप है कि दिवाली के दिन वह बाजार के घंटाघर से मिट्टी के बर्तन बेचकर घर पहुंचा तब देखा कि उसके घर में घुसकर मलिक महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहा है। मलिक के शर्मनाक करतूत से महिलाओं के कपड़े फट गए हैं उन्हें चोटें भी आई हैं। आप है कि जब उसने मलिक के कृत्य का विरोध किया उसने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दिया। जिससे हल्ला गुहार होने लगा आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। मामले में डायल 112 को अवगत कराया गया। मौके पर पहुंची 112 ने सभी आरोपियों को कोतवाली में बुलाया। पुलिस पर आरोप लगाते हुए पीड़ित नहीं है अभी कहां है कि जब वह कोतवाली पहुंचा तब कस्बा चौकी इंचार्ज सुलह समझौता का दबाव बनाने लगे। आरोप है कि सुलह समझौता करने से मना करने पर पीड़ित को ही हवालात में डाल दिया गया। शिकायती पत्र में यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने देर रात में सादे कागज पर हस्ताक्षर कर दिया तब पुलिस वालों ने उसे छोड़ दिया।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छेड़छाड़ जैसी कोई बात नहीं हुई है मजदूरी का पैसा लेने को लेकर विवाद था दोनों पक्षों को थाना पर बुलाकर सुलह समझौता करवा दिया गया है।


 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे