Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जमकर चले मुक्के घुसे, वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने


                                 वायरल वीडियो 


अर्पित सिंह 

गोंडा:सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवाओं ने सड़क को अखाड़ा बना दिया है। वायरल वीडियो में एक वक्त जमकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

बताया जाता है कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत नगर कोतवाली क्षेत्र के बहराइच रोड का है। बताया जाता है कि आपसी कहासुनी को लेकर युवाओं में विवाद हो गया था। इसी विवाद के कारण दोनों पक्ष के युवक आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट करने लगे। दोनों पक्षों के हो रहे मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर सोसल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।मारपीट का यह वीडियो देखने पर पसीने छूट जाएंगे।

वीडियो का झलक

13 सेकंड के वायरल वीडियो में एक दर्जन से अधिक युवक दिखाई पड़ रहे हैं, जिन्हें देखने से ऐसा लगता है कि नाबालिक और बालिक युवा ही शामिल है। दोनों पक्ष के विवाह एक दूसरे पर हमलावर होते हुए मारपीट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो में यह साबित नहीं किया जा सकता है कि कौन किसके पक्ष का है। जहां मारपीट हो रहा है वह स्थान किसी दुकान से संबंधित है बगल से सड़क मार्ग है। चल रहे मुक्के घूंसे में एक दूसरे पर प्रहार के दौरान एक युवक नीले रंग का जैकेट पहने युवक पर मुक्के से ऐसा प्रहार करता है कि वह तुरंत जमीन पर गिर जाता है। फिरहाल मारपीट कहिए 13 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बोले कोतवाल

घटना के बावत नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि बीते दो दिनों में मारपीट से संबंधित कोई मामला प्रकाश में नहीं आया है, ऐसा भी हो सकता हो कि मारपीट होने के बाद लोग कोतवाली तक नहीं आए हो। मेरे द्वारा वीडियो को देखा नहीं गया है इसलिए कुछ जानकारी नहीं है। शिकायत मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे