Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर के कोटेदार ने दिखाई मानवता, जानिए क्या है पूरा मामला



अर्पित सिंह 

गोंडा:मनकापुर के एक कोटेदार ने मानवता दिखाते हुए घायल बछड़े का चिकित्सकों को बुलाकर इलाज कराया, जिसकी लोग सराहना कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार एक काले रंग का बछड़ा पिछले पैर के दाहिने हिस्से में पेट के पास चोट के घाव से जख्मी था। जिसके कारण से वह लंगड़ा कर चल रहा था। टहलते टहलते उक्त बछड़ा सतीश विद्रोही घर के कैंपस में पहुंच गया। जहां बदहवास होकर बैठ गया। कोटेदार की पत्नी ने उसे देखा तब वहीं पर चारा दान देकर बछड़े के घायल होने की जानकारी कोटेदार को उपलब्ध कराई।

मनकापुर कस्बे के कोटेदार सतीश विद्रोही ने बछड़े के घायल होने की सूचना मनकापुर के पशु चिकित्सकों को दी।

 बछड़े के घायल होने की सूचना पाकर पशुधन प्रसार अधिकारी बीरेपुर, डॉक्टर वीरेंद्र कुमार गुप्ता और फार्मासिस्ट संतोष कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर बछड़े की मरहम पट्टी करने की कोशिश की, लेकिन बछड़े को एक इंजेक्शन लगाने के अलावा उन्हें और सफलता न मिल सकी। इंजेक्शन लगने के बाद बछड़ा सतीश विद्रोही के कैंपस में ही घूम-घूम कर चलता रहा। अंततः पशु चिकित्सक ने कुछ दवाइयां उपलब्ध करवाते हुए स्प्रे करने के लिए दवा लिखकर देख रेख की जिम्मेदारी कोटेदार को सौंप दी।

वही इस बाबत कोटेदार विद्रोही ने कहा कि हम सांसद बृजभूषण शरण सिंह नेताजी के कार्यकर्ता है, उनका निर्देश है कि किसी गरीब या निरीह के दवा इलाज के लिए कार्यकर्ता तत्पर रहें। उनका कहना है कि जहां धन की समस्या हो खर्च करने के लिए धन यहां से प्राप्त कर लें। नेताजी के दिशा निर्देशों के क्रम में बछड़े का इलाज कराया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे