Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:दिवाली की मिठाई लेने जा रहे अधेड़ की कार के ठोकर से मौत



गोंडा: दीपावली मनाने के लिए साइकिल से मिठाई लाने घर से निकले अधेड़ को अनियंत्रित कर ने ठोकर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

    मामला गोंडा जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के वैनिया गांव से जुड़ा हुआ है। गांव निवासी 50 वर्षीय राजकुमार दिवाली के अवसर पर बच्चों की मिठाई लाने के लिए साइकिल से सवार होकर सुभागपुर बाजार गए हुए थे, इस दौरान अनियंत्रित कार ने साइकिल सवार अधेड़ को ठोकर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में अधेड़ को जिला चिकित्सालय गोंडा पहुंचाया गया। जहां उपचार के उपरांत रेफर कर दिया गया। परिजनों ने घायल अधेड़ को जनपद मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में मृतक के पत्नी ने देहात कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कुसमा देवी ने कहा है कि दिवाली के दोपहर से पूर्व मेरे पति बच्चों के लिए मिठाई व सामान लेने के लिए सुभागपुर बाजार गये थे । रेलवे क्रासिंग के पास गाड़ी सं0 UA 07 K 0077 के चालाक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मेरे पति का एक्सीडेंट कर दिया। जिससे गंभीर चोटे आयी, उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।इसके बाद डॉक्टरों ने उपचार के लिए रिफर कर दिया। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्य हो गयी । 

मामले में मृतक के पत्नी के शिकायती पत्र पर देहात कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस नेताओं को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

वही अधेड़ के मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है, पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे