Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बालपुर में करोड़ों का सामान जलकर राख, लोग दमकल का करते रहे इंतजार



 ओपी तिवारी

गोंडा: दीपावली की रात बालपुर कस्बे के ग्रीन सोलर सिस्टम इलेक्ट्रिक की दुकान में अचानक भीषण आग लगने से सभी सामान जलकर स्वाहा हो गया। इसमें एक करोड़ से ज्यादा का इलेक्ट्रिक सामान जलने का नुकसान हुआ। 

थाना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के बालपुर कस्बे में परसपुर रोड पर स्थित ग्रीन सोलर सिस्टम इलेक्ट्रिक की दुकान में दीपावली की रात में अचानक भीषण आग लगने से सभी सामान जलकर राख हो गया। शुरुवात में आसपास के दर्जनों लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। इससे मौके पर काफी देर तक हंगामा मचा रहा। बाद में पहुंचे दमकल ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।

प्रत्यक्षदर्शी व्यापारियों ने बताया कि दीपावली की रात में करीब 11 बजे दुकानदार दुकान बंद करके अपने घर पहुंचे ही थे और अपने कपड़े उतार रहे थे। इसी बीच उनके पड़ोसियों ने उनकी दुकान में धुवां निकलने की सूचना दिया। जब तक वह वापस अपनी दुकान पर पहुंचे तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। मौके पर आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो चुकी थी। सभी लोग आग बुझाने का उपाय करने में जुटे हुए थे। पीड़ित दुकानदार शिव कुमार भारती ने बताया कि उनका एक करोड़ पांच लाख रुपए का सामान इस अग्निकांड में जलकर राख हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर बालपुर चौकी प्रभारी आलोक कुमार राय भारी पुलिस बल समेत पहुंच गए। इलेक्ट्रिक दुकानदार ने घटना की एक तहरीर दूसरे दिन सुबह पुलिस को दिया। इसमें भी एक करोड़ पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ कहा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे