Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:युवक के थैले में हुआ विस्फोट, गंभीर रूप से झुलस गए दो युवक, आग का गोला बन गई स्कूटी, जानिए क्या है पूरा मामला



गोंडा:दीपावली के शाम दर्दनाक हादसा हो गया, दिवाली पर जलाने के लिए गोला पटाखा लेकर घर लौट रहे युवक हादसे के शिकार हो गए। एकाएक करके हुए विस्फोट में देखते ही देखते स्कूटी आग का गोला बन गई। आनन फानन में दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करके जिला मुख्यालय से लखनऊ रिफर कर दिया।


मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी के पास का है। मिली जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के गरीबी पुरवा गांव निवासी सनी यादव और ओम स्थानीय बाजार से दिवाली में जलाने के लिए गोला पटाखा खरीद कर वापस घर लौट रहे थे कि, इसी दौरान आवास विकास कॉलोनी के पास अचानक हुए विस्फोट से युवक झुलस गया। इस दौरान हादसे में स्कूटी देखते-देखते आग का गोला बन गई। 

लोगों ने बताया कि जब यह दो युवक गोला पटाखा लेकर जा रहे थे तभी, आसपास लोगों के द्वारा जलाए जा रहे गोले पटाखे से उड़ कर, पटाखा की चिंगारी युवक के पटाखे भरे थैली में गिर गई। जिससे युवक के पास मौजूद पटाखे एक साथ फटने लगे। इसी दौरान चिंगारी से अचानक स्कूटी में भी आग लग गया। देखते ही देखते स्कूटी आग का गोला बन गई। घटना को देखते ही तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, भीड़ से किसी के द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस के सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक घायल का प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय से लखनऊ के लिए गंभीर दशा में रिफर कर दिया जबकि एक की स्थिति सामान्य होने के कारण से बर्नवार्ड में भर्ती कर लिया है।

वही इस बाबत प्रभारी नगर कोतवाली ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी, दोनों घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। दोनों युवक गोला पटाखा लेकर लौट रहे थे, इस दौरान कहीं जलाए गए पटाखे की चिंगारी उड़ कर उनके थैली में पहुंच गई जिससे यह हादसा हो गया ।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे