Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda:मारपीट का वीडियो वायरल: अस्पताल में डाक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों ने मरीज व तीमारदार को लात घूंसो से पीटा, गंभीर धाराओं में दर्ज कराया मुकदमा


                                  वायरल वीडियो 1



गोंडा:उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, आपने यह कहावत तो बहुत सुनी होगी लेकिन साक्षात्मक शायद ही देखी हो। लेकिन जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने इसे साबित कर दिया है। जिसका दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भगवान के जाने वाले डॉक्टर मरीज के परिजनों से शैतान की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद डॉक्टर ने ही उल्टा मरीज व तीमारदारों के खिलाफ ही गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। वायरल वीडियो को देखकर हर किसी के पसीने छूट जाएंगे। जिसमें चिकित्सा कर्मी जमकर गुंडागर्दी करते हुए मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

मारपीट के दौरान मौजूद किसी व्यक्ति ने वार्ड के पास लगे जाली के जरिए वीडियो को मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया है।

वायरल वीडियो 2


वायरल वीडियो में क्या है

घटना के बाद दो वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें 28 सेकंड के वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को लगभग आधा दर्जन लोग इमरजेंसी वार्ड में पकड़ कर जमकर पीट रहे हैं, जिससे युवक गिर जाता है, जिसने के बाद कुछ युवक पीछे हो जाते हैं, लेकिन काला सफेद धारीदार शर्ट पहने युवक और चिकित्सक कोट पहने युवक पिटाई जारी रखते हैं। युवक के गिरने के बाद सफेद कोट पहने व गले में आला टांगे कर्मी, फर्श पर गिरे हुए युवक को जोर लगाकर पैर से प्रहार करता है। इस दौरान साड़ी पहने हुए महिला जिसके हाथ में ग्लूकोज का बीगो भी लगा हुआ है, बीच बचाव करने के लिए दौड़ती है, लेकिन स्वास्थ्य कर्मी उसको भी पकड़ कर जोर से धक्का दे देते हैं।

15 सेकंड के वायरल दूसरे वीडियो में बचाव में आई महिला को अभद्रता पूर्वक लाल रंग का शर्ट पहने हुए युवक पीछे से दोनो हाथों से पड़कर खींचता है। जिसके बाद धारीदार शर्ट पहने युवक उल्टे पांव पीछे कर देता है।

चिकित्सक ने क्या लगाया आरोप

इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात चिकित्सक सुरेश कुमार ने नगर कोतवाली पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि शुक्रवार के रात साढ़े ग्यारह बजे 35 वर्षीय सीमा नामक महिला सर्प दंश snake bite की दवा करवाने के लिए जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी में आई। जिसके पति संजय और देवर संतोष साथ में आए। आरोप है कि पति व देवर शराब के नशे में चूर होकर डॉक्टर सुरेश कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया। आप है कि चिकित्सक के बचाव में on duty Pharmacist ऑन ड्यूटी फार्मासिस्ट रामसागर चौधरी दौड़े तो यह दोनो लोग फार्मासिस्ट रामसागर चौधरी के हाथ और पैरों पर मारने लगे। इमरजेंसी रूम में लगे जीवन रक्षक उपकरण को तोड़ना शुरू कर दिया। महिला को भर्ती करते हुए under observation रख दिया गया है।

गंभीर धाराओं में दर्ज कराया मुकदमा

जिला चिकित्सालय के चिकित्सा सुरेश कुमार ने पीड़ित महिला उसके पति और देवर के विरुद्ध उल्टा चोर कोतवाल को डांटे के तर्ज पर धारा 332 353 323 427 506 और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

बोले कोतवाल

वही इस बाबत नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि स्नेक बाइट से पीड़ित महिला को भर्ती करने के लिए लाया गया था, जहां स्नेक बाइट की पुष्टि होने तक चिकित्सक प्रतीक्षारत थे, तब तक नशे में धुत महिला के तीमारदार ने चिकित्सक को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे यह स्थित उत्पन्न हुई। उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंचे दरोगा से भी तीमारदार ने विवाद कर लिया। तीमारदार को भी चोट आई थी, उसका निजी अस्पताल में मेरे द्वारा इलाज कराया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे