Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डीएसपी का पत्नी संग रील वायरल, सैया मोर सिपहिया रे गाने के साथ हुआ पोस्ट


                                  वायरल वीडियो 



डेस्क:वर्दी पर रील बनाने का खुमार पुलिस महकमें से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद कई सिपाही, दरोगा व इंस्पेक्टर विभागीय कार्रवाई के शिकार हो चुके हैं। लगातार बनाए जा रहे रील के कारण पुलिस महानिरीक्षक ने गाइडलाइन भी जारी की थी, उसके बावजूद भी डीएसपी साहब ने अपने पत्नी के संग एक वीडियो शूट करवा दिया, जो रील के रूप में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है गाइड लाइन

इसी वर्ष के 8 फरवरी को पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय से पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए गाइडलाइन जारी करते हुए डीजी परिपत्र संख्या 05/ 2023 में अवगत कराया गया था कि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वीडियो बनाकर अपलोड करने के प्रकरणों में संबंधित पुलिसकर्मियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की गई है।

 भविष्य में इस प्रकार के कृत्यों की पुनरावृत्ति न हो इस लिए उत्तर प्रदेश पुलिस वर्दी विनियम ऑफीसियल सीक्रेट एक्ट तथा अन्य सुसंगत नियमों के अन्तर्गत उ0प्र0 पुलिस के समस्त कार्मिकों को निर्देश जारी किया था। जारी नियमावली के निर्देशों के क्रम दो में कहा गया था कि कार्य सरकार के दौरान अपने कार्यालय एवं कार्यस्थल पर वर्दी में वीडियो रील्स इतिहास बनाने अथवा किसी भी कार्मिक द्वारा अपने व्यक्तिगत सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर लाइव टेलीकास्ट को प्रतिबंधित किया जाता है।

डीएसपी का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

36 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें भोजपुरी गायक संजू सिंह का गाना सैया मोर सिपहिया रे 24 घंटा ड्यूटी करत, के गाने को गाते हुए डीएसपी की पत्नी पति संग एक नाव में सवार है। बैठने के पीछे का भूपृष्ट जलीय है। मजे की बात यह है की पत्नी संग बैठे डीएसपी भी पत्नी के साथ गानों के बोल पर थिरकते नजर आ रहे हैं। पत्नी के द्वारा गाए गए गाने पर डीएसपी साहब निराले अंदाज में पत्नी को देखते हुए हाथों से चुटकी भी बजा रहे हैं। इस दौरान नाव भी चल रही होती है।

X पर पोस्ट हुआ वीडियो

नेटुआ बाबा x यूजर अकाउंट ने x पर वीडियो को पोस्ट करते हुए सीएम योगी, सीएम कार्यालय यूपी, उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएमओ इंडिया को टैग करते हुए लिखा है कि "अब डीएसपी साहब का अपनी पत्नी के साथ रील बनवाते हुए वीडियो वायरल, अबतक कई इंस्पेक्टर,दरोगा और सिपाहियों पर हो चुकी कार्यवाही लेकिन रील का लगातार खाकी पर चढ़ रहा "खुमार "यूपी के बताए जा रहे हैं डीएसपी साहब"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे