Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:विदाई कराने गए पति ने पत्नी को मायके में लात घूंसो से पीटा, मुकदमा दर्ज



ओपी तिवारी 

गोंडा: दहेज में बुलेट गाड़ी और दो लाख रुपए की मांग ना पूरी होने से पति समेत ससुरालीजन विवाहिता से आए दिन मारपीट किया करते थे। मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता के मायके में पहुंचकर पत्नी ने पत्नी को लात घूंसो से पीट दिया। यही नहीं ससुराल वालों ने जान से मारने की धमकी भी दे डाली। मामले में विवाहिता ने पति समेत ससुराली जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। कोतवाली क्षेत्र के गोकुल पुरवा के एक मजरे की रहने वाली युवती ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका विवाह गोंडा जनपद के तरबगंज थाना अंतर्गत पूरे उमापति पडित पुरवा गांव के रहने वाले बबलू तिवारी के साथ हुआ था। आरोप है कि गुरुवार के शाम विवाहिता के पति बबलू तिवारी और जेठ सांवल तिवारी पुत्रगण पवन तिवारी विदाई करने के लिए आए थे।विदाई के दौरान विपक्षी मेरे पिता से बुलेट गाडी व दो लाख रुपए नकद की मांग करने लगे, इस बात का जब मैं विरोध की तो विपक्षी हमको लात घूसे से मारने पिटने लगे, तथा माँ बहन की भद्दी भद्दी गाली देने लगे।आरोप है कि धमकी देते हुए कहे हैं कि हमारी बात नही मानोगी तो जान से मार देंगे।

विवाहिता ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि आये दिन  सांस सावित्री, कुसुम, रुपा देवी आये दिन दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते रहते है। विवाहिता के शिकायती पत्र पर कर्नलगंज पुलिस ने पति समेत पांच आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न जान माल की धमकी का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे