Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या से परिक्रमा करके लौट रहे कार सवार युवकों के कार में लगी आग, धूं धूं कर जली कार, मचा हड़कंप


                                    वीडियो

एक चलती कार में भी लगी आग

पं श्याम त्रिपाठी /बनारसी मौर्य

गोंडा:गुरुवार शाम नवाबगंज गोंडा मार्ग पर कार में अचानक आग लग गया। कार में सवार लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक कार आग का गोला बन गई। चलती कार में आग लगने से सड़क के राहगीरों में भी हड़कंप मच गया। जैसे तैसे करके कार चालक ने कार को रोका। कार में सवार सभी लोग कार से सुरक्षित बाहर निकले।

मिली जानकारी के अनुसार नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोंडा मार्ग पर स्थित गौतम पेट्रोल पंप के पास सड़क के किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गया। कार के इंजन वाले हिस्से में आग लगने से राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक कार धूं धूं कर जलने लगी। जैसे तैसे करके लोगों ने आज पर काबू पाने का प्रयास करना शुरू कर दिया।

बताया जाता है कि बहराइच जनपद के राम गांव थाना अंतर्गत जागीर गांव के रहने वाले पवन कुमार मौर्य पुत्र रामसूरत मौर्या अपने घर से चार पांच साथियों सहित अयोध्या धाम में पंचकोसी परिक्रमा करने के लिए आए हुए थे, परिक्रमा करने के उपरांत लौट रहे थे, तभी नवाबगंज कस्बे से गोंडा के तरफ एक होटल के पास सड़क के किनारे रुके हुए थे, इसी दौरान कार में यह हादसा हो गया है।

वहीं घटना के बावत प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि घटना की जानकारी मिली, मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग के घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना को लेकर पवन कुमार मौर्य ने फौती सूचना उपलब्ध कराई है। जिसे पंजीकृत किया जा रहा है।


चलती कार में लगी आग


चलती हुई कार में भी लगी आग

वहीं इसी क्रम में एक और चलती हुई कर में आग लग गई जिससे अफरा तफरी का माहौल फैल गया जैसे तैसे कूद कर कार सवार युवकों ने अपनी जान बचाई। इस घटना में बताया जा रहा है कि बहराइच जनपद के रहने वाले पांच लोग कार में सवार होकर गोंडा शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, इसी दौरान करनैलगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास चलती हुई कर में अचानक आग लग गया। जिससे अफरा तफरी माहौल कायम हो गया। बीच सड़क पर आग लगने के कारण से सड़क के दोनों तरफ रेलवे क्रॉसिंग पर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना के काफी देर बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची।घटना की सूचना पर पहुंचे कर्नलगंज चौकी प्रभारी आशीष कुमार ने जलती हुई कार को सड़क से किनारे करा कर आवागमन बहाल कराया।

बोला कार सवार युवक



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे