Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज: ट्रेन के चपेट में आने से युवक की मौत



अर्पित सिंह 

गोंडा: ट्रेन के चपेट में आने से युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मोतीगंज थाना क्षेत्र के मोतीगंज गोंडा रेलवे ट्रैक पर अल्लाह नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन के चपेट में आने से 28 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

मामले में मोतीगंज रेलवे स्टेशन से मोतीगंज पुलिस को सूचना मिली कि अल्लाह नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक का लावारिस शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद कहोबा चौकी इंचार्ज दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाने के बाद पता चला कि मृतक मोतीगंज थाना क्षेत्र के चहबचवा नौवरा गांव निवासी महेश वर्मा का बेटा ओमप्रकाश बर्मा है। शव का शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने परिजनों को घटाना से अवगत कराया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर रोते बिलखते हुए परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि मृतक ओमप्रकाश मानसिक रूप से विक्षिप्त था। घर में बिना किसी को कुछ बताएं किसी तरफ भी निकल लेता था। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

 कहोबा चौकी इंचार्ज नीरज सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने बताया है कि ओम प्रकाश मानसिक रूप से विक्षिप्त था, शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे