Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति ने सुहागरात में किया ऐसा काम, विवाहिता को मायके आकर दर्ज करवाना पड़ा मुकदमा, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: ससुर ने रिश्ते को तार तार करते हुए बहू की साड़ी पकड़कर खीच लिया जिससे साड़ी खुल गयी , ससुर बहू के साथ छेड़खानी करने लगा जिससे वह चिखी चिल्लायी। शोर सुनकर मोहल्ले वाले आ गये।जो तामाशा देखते रहे, पति ने पत्नी को ही बुरा भला कहते हुए कहा कि पिता जी तुम्हारे साथ जबरदस्ती करेगें और तुम्हे बेश्या बनाकर पैसा कायेंगें।विवाहिता ने पति पर संबंधों को लेकर भी गंभीर आरोप लगाया है। वही पुलिस ने पीड़िता के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुल्हन के पहुंचते ही बुलेट की मांग

मामला नगर कोतवाली गोंडा क्षेत्र से जुड़ा है, क्षेत्र निवासिनी की शादी पांच माह पूर्व दिल्ली के कल्मानपुरी पूर्वी थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिलोकपुरी महेश कुमार से हुई थी।ससुराल पहुचते ही ससुर, सास, ननद,ननदोई और पति महेश कुमार बुलेट मोटरसाइकिल न मिलने की वजह से नाराज होकर कहे कि जब तक तुम्हारे मां बाप बुलेट मोटरसाइकिल नही देगें तुम्हारा बसर इस घर में नही होगा। उक्त सभी लोग एक राय कह रहे थे तब विवाहिता ने कहा मेरे पिता आएंगे, तब यह बात कहना, मैं भी कहूगा। फिर वहां मौजूद अन्य रिश्तेदार व मोहल्ले वालों के समझाने के बाद मुझको घर में प्रवेश कराया।

पति पर गंभीर आरोप

 इसी दिन से पति नशा करके आए और मारते पीटते हुए आप्रकृतिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया। विवाहिता रोती चिल्लाती रही जबकि सास, ननद, ससुर और ननदोई जो यही रहते है, वह लोग कहते रहे कि अभी और मारी जायेगी। कहा कि फोन करके अपने पिता से कह दो दहेज और मोटर साइकिल भेजवा दे नही तो हम लोग तुम्हारे साथ जो इच्छा होगा वह व्यवहार करेगें ।

जब ससुर ने पार कर दी मर्यादा

आरोप है कि एक दिन विवाहिता के ससुर साड़ी पकड़कर खीच लिए जिससे साड़ी खुल गयी और जबरदस्ती करने लगे। जिससे विवाहिता चिखी चिल्लायी शोर सुनकर मोहल्ले वाले आ गये। विपक्षीगण तामाशा देखते रहे। पति ने कहा कि पिता तुम्हारे साथ जबरदस्ती करेगें और तुम्हे बेश्या बनाकर पैसा कायेंगें ।

मारपीट कर घर से निकाला 

आरोप है कि विवाहिता को जबरदस्ती घर से मारकर निकाल दिया । किसी तरह अपने मायके जनपद गोण्डा पहुची और अपने माता पिता को बताया । विवाहिता की मां बेटी को पुनः लेकर दिल्ली गयी । जहां सास ससुर व पति से 5 दिन तक निवेदन किया कि घर में रहने दो, लेकिन विपक्षी  नही माने, मार पीटकर घर से भगाते हुए कहा कि दुबारा आओगी तो जान से मार दूंगी।

विवाह में मिले थे लाखों के उपहार

पीड़िता ने यह भी कहा है कि शादी में माता पिता ने अपने हैसियत के अनुसार 2.50 लाख रुपया नगद, तिलक बरिछा में  थान थारा,पति के पूरे परिवार के लिए कपड़ा, अन्य पैलगना मिलाकर 3.50 लाख रूपया खर्च किया था ।  पति को एक तोला सोने की अंगूठी दिया था। जिसके बाद शादी में विदाई भी थी इसलिए बेड, सिगार दानी वाशिंग मशीन, अलमारी, एलसीडी, सास और ननद के लिए सोने की दो अगूंठी,बेटी को कान की झुमकी,चांदी का पायल,नाक की कील, कपडा व बर्तन मिलाकर 2.75 लाख रुपया खर्चा किया था। 

मुकदमा दर्ज

पीड़िता के शिकायती पत्र पर नगर कोतवाली पुलिस ने पति , सास, ससुर और ननद सहित पांच लोगों के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे