Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: शर्मनाक अपने ही नाबालिक छात्रा का अश्लील वीडियो बना कर शिक्षक ने किया वायरल, दो माह पूर्व छात्रा को लेकर हुआ फरार



उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में निजी विद्यालय के शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है।अपने ही विद्यालय की 17 वर्षीय छात्रा को दो माह पूर्व भगा ले गया।मामले में परिजनों को पुलिस की परिक्रमा करते दो माह से अधिक का समय बीत गया। पुलिस नाबालिक छात्रा को बरामद करने में असफल रही। जिससे देहात कोतवाली पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है।

 उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत पयागपुर थाना क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय कौशल किशोर गोंडा जनपद के देहात कोतवाली के एक गांव में निजी विद्यालय चला रहा था। जहां हैवान शिक्षक ने अपने ही विद्यालय में पढ़ रही 17 वर्षीय छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ भाग ले गया। लड़की के बरामदगी को लेकर परिजन 2 माह से अधिक समय से देहात कोतवाली पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं।  लेकिन आरोपी और छात्रा को पुलिस बरामद नहीं कर सकी। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर लिया। अब आरोपी ने छात्रा के साथ अपना  अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जिससे पुलिस के पैरो तले जमी खिसक गई।

फफक कर रो पड़ा पिता

पीड़ित पिता ने कहा कि हमारी लड़की मात्र सत्रह साल की है जो मास्टर कौशल किशोर के विद्यालय में पढ़ती थी। दो माह पूर्व 24 जुलाई को मास्टर लड़की को बहला फुसलाकर भाग ले गए। देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया जहां कोई सुनवाई नहीं हुई है। बोलते बोलते पिता फफक पड़ा, कहा कि मेरी बिटिया पांच थान जेवर, 30 हजार रुपए नगद और घर के सदस्यों का आधार कार्ड लेकर अपने साथ ले गई है। पिता ने यह भी कहा कि अब आरोपी मास्टर अपनी और बिटिया की गंदी वीडियो बनाकर ग्रामीणों के मोबाइल पर भेज रहा हैं। वीडियो इतना अश्लील है कि उसे देखा नही जा सकता है। ग्रामीणों के मोबाइल पर जबसे वीडियो आया है पूरे गांव में कोई मेरे परिवार को बैठने नहीं देता है। हम लोग बहुत परेशान हो चुके हैं। हमें सिर्फ न्याय चाहिए। उसने बताया कि बिटिया मेरा और मेरे पत्नी का तथा बड़ी बेटी का और एक वह स्वयं का आधार कार्ड लेकर गई है। मेरी लड़की वापस आए और आरोपी को सजा हो। वीडियो को देखकर पूरा गांव परेशान है।

बोले अपर पुलिस अधीक्षक 

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने मामले में कहा कि आरोपी देहात कोतवाली अंतर्गत पीड़ित के गांव में रहा रिश्तेदार बताया जा रहा है। कौशल किशोर नाम का यह व्यक्ति मूल रूप से बहराइच जनपद के पयागपुर का रहने वाला है। जिसकी उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है। आरोपी 17 वर्षीय छात्रा को अपने साथ बहला फुसलाकर भागा ले गया है। मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज है, आरोपी के गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई है। आरोपी व लड़की को बरामद करने का प्रयास जारी है। इसी दौरान यह भी पता चला है कि आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया है। उसे भी संज्ञान में लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वायरल वीडियो पुराना बताया गया है। जो उसी के घर का है। उन्होंने बताया कि गांव के लोग उसके विषय में ज्यादा कुछ नहीं बता पा रहे हैं। लड़की आरोपी के के दूर के रिश्तेदारी में आती है। फिलहाल सभी तथ्यों की जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे