Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया : स्कूल जा रही हाईस्कूल की छात्रा से शोहदों ने की ऐसी हरकत, छात्रा के पिता ने दूर तक किया पीछा तो शोहदों ने दिखाई दबंगई, पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग




संजय कुमार यादव 

छपिया गोंडा:घर से विद्यालय जा रही हाईस्कूल की छात्रा का बाइक सवार शोहदों ने हाथ पकड़ कर खींच लिया, जिससे छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग दौड़ते इसी बीच बाजार जाने के लिए घर से निकले छात्रा के पिता भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पिता ने बाइक सवार शोहदों का पीछा कर रोकने की कोशिश की तो शोहदों ने दबंगई पूर्वक गाली गलौज देते हुए मारपीट शुरू कर दिया। मामले में पीड़ित पिता के शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने छपिया पुलिस को शिकायती पत्र देकर क्षेत्र के दो लोगों के विरुद्ध छेड़छाड़ सहित मारपीट, गाली गलौज, जान माल की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है।

तमंचा दिखाकर उठा ले जाने की धमकी

पीड़ित पिता ने शिकायती पत्र में यह भी आरोप लगाया है कि 7 माह पूर्व आरोपी ने लड़की को तमंचा दिखाकर अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि था कि मुझसे बात नहीं करोगी तो तुम्हे जान से मार देंगें या तुम्हे उठा ले जायेगे। जिस लड़की डर गई और यह बात किसी को नहीं बताई थी। 

छात्रा का हाथ पकड़ने की कोशिश

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़ित पिता ने कहा है कि उसकी पुत्री क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में हाई स्कूल की छात्रा है हाई स्कूल की छात्रा है। बुधवार सुबह जब वह स्कूल जा रही थी तो दुर्गा पूजा पंडाल के पश्चिम तीसरे मोड के बाद छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासीगण आरोपी विशाल वर्मा एवं राहुल यादव ने लड़की का हाथ पकडने की कोशिश की जिससे लड़की चिल्लायी।चिल्लाने की आवाज सुनकर पिता  मोटर साइकिल से बाजार जाते समय वहां पहुच गया। जिससे आरोपी मोटर साइकिल से भागने लगे।पीड़ित पिता ने अपनी मोटर साइकिल दौड़ाकर आरोपियों को बाबा कुट्टी के पास रोक लिया। जिससे आरोपी गाली गलौज देते हुए मार पीट करने लगे। मौके पर तमाम लोगों के आ जाने पर आरोपी गाली गुप्ता देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी मोटर साइकिल से भाग गये। पिता ने आरोपियों से अपनी और लड़की के जान माल का खतरा जताया है।

आरोपी गिरफ्तार

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे