Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे में रहस्यमय ढंग से गायब हुई मासूम का गन्ने के खेत में मिला शव, मचा हड़कंप



अशफाक आलम

खोड़ारे गोंडा:तीन दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से गायब हुई मासूम का शव गांव के कुछ दूर स्थित गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। महज 22 माह के मासूम का शव मिलने से जहां हर कोई स्तब्ध रह गया, वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


बता दें कि दो दिनों से रहस्यमय ढंग से गायब मासूम लड़की का शव बुधवार देर शाम गांव के दक्षिण तरफ लगभग 300 मीटर दूर गन्ने के खेत मे संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया।

बताया जाता है कि सोमवार को घर से बाहर खेलने के लिए निकली खोड़ारे थाना क्षेत्र के केशव नगर ग्रांट पश्चिमी टैगनहवा लाला डीह गांव निवासी संजय पुत्र लक्ष्मी प्रसाद की बाइस माह की मासूम बच्ची पल्ल्वी रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी। गांव के पास ही कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में गांव की ही कुछ महिलाएं घास काटने गई थी। इस दौरान अचानक उनकी नजर में मासूम का शव पड़ा दिखा। गांव पहुंच कर महिलाओं ने इसकी सूचना दी। यह सूचना गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई। हर कोई गांव से निकलकर खेत के तरफ भागने लगा। देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई।लोगों ने देखा कि गन्ने के खेत में मासूम दोनों पैरों को मोड़े हुए पेट के बल कच्छी , बनियान पहने और पैरों में पायल पहने पड़ी हुई थी। देखने में प्रथमदृष्टया मासूम के शरीर पर कोई ऐसा निशान नहीं दिखा जिससे यह कहा जा सके कि मासूम किसी जानवर की शिकार हुई है।घटना के बाबत स्थानीय पुलिस को भी अवगत कराया गया।सूचना मिलते ही खोड़ारे प्रभारी निरीक्षक दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जिससे पुलिस क्षेत्राधिकारी मनकापुर नवीना शुक्ला ने घटना स्थल का मुआयना किया। घटना के बाबत फॉरेनसिक टीम व डाग स्क्वायड को भी बुलाया गया। पुलिस जांच की हर कड़ी पर नजर डाल कर जांच पड़ताल में लग गई।

यहां यह भी बता दें कि दो दिन पूर्व घर से खेलने के लिए निकली 2 वर्ष की मासूम रहस्य में परिस्थितियों में लापता हो गई थी। मासूम को खोजने में जब परिजनों को सफलता नहीं मिली तब उन्होंने खोड़ारे पुलिस में लिखित शिकायती पत्र देकर गुहार लगाई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी गांव पहुंची कर अपने स्तर से जांच पड़ताल करते हुए कई लोगों से पूछताछ किया था। लेकिन मासूम का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने मासूम के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था।मासूम के रहस्यमय ढंग से गायब होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया था।

बताया जाता है कि पल्लवी अपने मां-बाप की इकलौती संतान थी। जिसके असमय कालकौलित होने से मां बाप का रो रो कर बुरा हाल है। वही इस तरह से मासूम का शव गन्ने के खेत में मिलने से हर कोई स्तब्ध है।

वही इस बाबत कई बार फोन मिलाने के बाद खोड़ारे थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने फोन रिसीव तो किया, लेकिन मासूम के शव के बाबत पूछने पर बिना कुछ बोले फोन काट दिया।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे