Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे में रहस्यमय ढंग से मासूम गायब, मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में चुकी पुलिस, घर में मचा कोहराम, मां-बाप की इकलौती संतान है मासूम



अशफाक आलम 

खोड़ारे गोंडा: घर से खेलने के लिए निकली 2 वर्ष की मासूम रहस्य में परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों के खोजबीन के उपरांत जब वह नहीं मिली तब परिजनों ने खोड़ारे पुलिस में गुहार लगाई। पुलिस ने भी अपने स्तर से खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। मासूम के रहस्यमय ढंग से गायब होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया।

उत्तर प्रदेश में गोंडा जनपद के खोड़ारे थाना अंतर्गत एक गांव में सोमवार को एक दो वर्षीय मासूम घर से निकलकर खेलने के लिए गई थी। खेल कर जब वह लंबे समय तक नहीं लौटी तब परिजनों ने मासूम को खोजना शुरू कर दिया। परिजनों व गांव वालों के प्रयास से मासूम के न मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया।

मासूम को खोजने में जब परिजनों को सफलता नहीं मिली तब उन्होंने खोड़ारे पुलिस में लिखित शिकायती पत्र देकर गुहार लगाई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी गांव पहुंची और अपने स्तर से जांच पड़ताल करते हुए कई लोगों से पूछताछ किया। लेकिन मासूम का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने मासूम के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रहस्यमय ढंग से मासूम के गायब होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस क्षेत्र अधिकारी नवीना शुक्ला मंगलवार को फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंच कर परिजनों व गांव वालों से पूछताछ करते हुए जांच पड़ताल की।

वहीं नन्ही से मासूम के गायब होने से घर में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि नहीं मासूम अपने मां-बाप की इकलौती संतान थी। मासूम के गायब होने के बाद से मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

वही इस बाबत खोडारे थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मासूम के बरामदगी के लिए पुलिस टीम में लगाई गई है। पीड़ित पिता के शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे