Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में हरा पेड़ धूं धूं कर लगा जलने, कुछ ही मिनटों में बन गया आग का खंभा, अपने आंखो पर नही करेंगे यकीं ,जानिए क्या है पूरा मामला!



बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा । विद्युत विभाग के लापरवाही से पेड़ो को छू रहे हाई टेंशन तार बड़ी दुर्घटना को दावत दे रहे है। जिससे विद्युत क्षति होने के साथ आए दिन विद्युत फाल्ट उत्पन्न होते रहते है । नवाबगंज विद्युत उपखंड क्षेत्र में विद्युत कर्मचारियों के लापरवाही का ऐसा ही एक नमूना सामने आया है जिसे देख कर हर कोई भौंचक्का रह गया। 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम नवाबगंज विद्युत उपखंड क्षेत्र के उमारिया पावर हाउस के पास सडक पास लगे हरे पेड़ मे अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद हरा पेड़ खड़े अवस्था में ही आग के खंभे के रूप में तब्दील हो गया। 

 हुआ कुछ यूं है कि उमरिया पवार हाउस से जुड़ी हाई टेंशन लाइन के पास हरा पेड़ था। मामूली बरसात के बाद हवा के झोंके से पेड़ की टहनियां लाइन से टकराने लगी।  पेड़ करंट के चपेट में आने से खड़े अवस्था में ही धूं धूं कर जलने लगा। 

बता दें कि उक्त तार के नीचे सड़क होने से आवागमन रहता है। ऐसी स्थित में कटराशिवदयालगंज से कोल्हमपुर मार्ग पर कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता था। राहगीरों ने मामले को लेकर स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी को सूचित किया । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सरयू घाट चौकी इंचार्ज शिवलखन सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सड़क पर आवागमन करने वाले यात्रियों को सतर्कता से गुजरने का हिदायत देते हुए विद्युत विभाग को सूचित कर लाइन बंद करवाए।

वही इस बाबत सरयूघाट चौकी प्रभारी शिव लखन सिंह ने बताया कि सतर्कता पूर्वक आवागमन करवाया गया है। विद्युत विभाग को घटना से अवगत करवाकर विद्युत आपूर्ति बंद करवा दिया गया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे