Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

न पुलिस न प्रशासन,दबंगों ने चलाया खुद का बुलडोजर, जानिए क्या हुआ ऐसा, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप


                                   वायरल वीडियो 


अर्पित सिंह 

गोंडा में दबंगों के हौसले बुलंद है,दबंगों से सरकारी संपत्ति भी सुरक्षित नहीं है। सार्वजनिक रास्ते पर लगे इंटरलॉकिंग को दबंगों ने ट्रैक्टर से उखाड़ दिया।जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दबंगों ने ट्रैक्टर के कल्टीवेटर से सरकार द्वारा लगवाई गई इंटरलॉकिंग सड़क को उजाड़ कर झाड़ियों में फेंक दिया है। मामले में गांव निवासी ने आरोपियों के खिलाफ देहात कोतवाली में शिकायत पत्र दिया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में देहात कोतवाली अंतर्गत खरगूपुर गांव का है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति ट्रैक्टर के काल्टीवेटर से इंटरलॉकिंग सड़क को उजाड़ रहा है। जबकि दो अन्य व्यक्ति उखड़े हुए इंटरलॉकिंग ईट को उठा कर झाड़ियों में फेंक रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दबंगों की दबंगई खुलकर सामने आ गई है। दबंगों द्वारा रास्ते को तबाह करने के मामले में गांव निवासी ने देहात कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर गुहार लगाई है। जनपद के देहात कोतवाली पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में गांव के अशोक कुमार शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे घर के सामने सार्वजनिक इंटरलॉकिंग सड़क को गांव निवासी हरिवंश लाल और उनके परिवार के लोगों ने मिलकर अपने ट्रैक्टर से उखाड़ कर सार्वजनिक रास्ता बंद कर दिया। यह भी आरोप है कि जब इस बाबत मना करने गए, तो यह लोग गाली गलौज करते हुए मारने पीटने को तैयार हो गए। आरोप है कि जान से मारने की धमकी देने लगे। रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। दीवानी न्यायालय में इसका वाद विचाराधीन है। इसके बाद भी इन लोगों ने अपने दबंगई पूर्वक इंटरलॉकिंग सड़क को उखाड़ दिया।

बोले कोतवाल

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक देहात कोतवाली ने बताया कि दोनों पक्ष कोतवाली आए हैं।जो आपसी सुलह समझौते की बात कर रहे हैं। उखाड़ी गई इंटरलॉकिंग सड़क पहले उसे लगा दें। नहीं तो सरकारी संपत्ति को नुकसान करने के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे