Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने गांजा के दो नशेड़ियों को किया गिरफ्तार



अर्पित सिंह 

गोंडा: मनकापुर कोतवाली पुलिस ने नशेड़ियों के गैंग के दो आरोपियों को पकड़ कर मादक पदार्थ बरामद कर जेल भेजने का दावा किया है।

  पुलिस का दावा है कि  बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के बल्लीपुर बाजार में एक गैंग है जो मादक पदार्थ की बिक्री करता है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने बल्लीपुर बाजार से पहले दोनों आरोपियों को घेर कर पकड़ लिया। तलासी में दोनो आरोपी के पास से एक किलो एक सौ पचास ग्राम गाजा बरामद हुआ । पुलिस ने बताया ये गैंग काफी दिनो से मादक पदार्थ की तस्करी कर रहा था। लेकिन पकड़ा नही जा रहा था। मामले मनकापुर पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के बल्लीपुर गांव निवासी कलीम उर्फ सल्लू पुत्र जुम्मन और कोतवाली क्षेत्र के पेरीपोखर गांव निवासी साधू शरन यादव पुत्र प्रहलाद यादव को गिरफ्तार कर लिया।

व्हाट्सएप के ग्रुप से मिला नोटिफिकेशन

बता दें कि मनकापुर कोतवाली का एक व्हाट्सप ग्रुप बना है जिसमें पत्रकार, ग्राम प्रधान,अन्य तमाम समाज के जागरूक लोग तथा थाना प्रभारी, मीडिया सेल, पूलिस अधीक्षक गोन्डा सहित अन्य अधिकारी जुडे हैं। इसी ग्रुप में  मैसेज आया कि एक गैंग है जो नशे का आदी है और नशा का सामान भी बेचता है। जो आये दिन कोई न कोई वारदात करते रहते है। विगत दो तीन दिन पहले एक युवक परचून की दुकान से हवन सामग्री खरीदने आया था। उसकी मोबाइल इस गैंग के एक सदस्य द्वारा छीन लिए जाने का आरोप है। इसी सूचना को स्वतः संज्ञान लेते हुए एसपी अंकित मित्तल ने एस एचओ को आवश्यक कार्यवाई हेतु निर्देशित कर किया था। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे