Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस में सगे भाइयों के विरुद्ध छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज



अर्पित सिंह

गोंडा:सोहदे इतने बेखौफ हो गए कि पति के सामने भी बुरी नियत से विवाहिता का हाथ पकड़ कर खींचने लगा। तब विवाहिता ने अपनी इज्जत बचाने के लिए गुहार लगाई। जिससे आसपास के लोग दौड़ पड़े।

क्षेत्र में शोहदे व मनचले बेखौफ हैं, घर से बाहर निकल कर महिलाओं को अकेले चलना भारी पड़ रहा है। आते जाते रास्ते में बेखौफ होकर अभद्र कमेंट व छेड़छाड़ करते हुए तरह-तरह की अफवाहें फैलाते हैं, जिससे महिलाओं को लज्जित महसूस करना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है।

 मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी विवाहिता ने मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि, क्षेत्र के एक बाजार में सिलाई कढाई की दुकान चलाती है। जब वह अपने घर से अपने दुकान पर आती है तो, आये दिन गांव निवासी राजनरायण रास्ते में रोककर भद्दा भद्दा कमेंट करते हुए छीटाकसी करते है,आरोपी विवाहिता का लाज भंग करने का प्रायस करते हुए मर्यादा को भंग कर अफवाह फैलाते रहते है। रविवार को जब विवाहिता अपने दुकान पर पहुंची तो आरोपी राजनरायण वहाँ पर आ गये, तब विवाहिता के पति और विवाहिता ने उनसे पूछा ऐसा क्यों कर रहे हो? तो आमदा फौजदारी हो गये। आरोपी ने अपने भाई को बुलाया और विवाहिता और उसके पति के साथ मारपीट करने लगे । इस दौरान बुरी नीयत से विवाहिता का हाथ पकड़ कर खीचने लगे । तब अपनी जान और इज्जत बचाने के लिये वह गुहार लगाने लगी। कुछ लोग दौड़कर बीच बचाव करने लगे, तब दोनों आरोपी जाते समय मां बहन की भद्दी -2 गाली देते हुये जान से मारने की धमकी देकर भाग गये । 

मामले में मानकपुर पुलिस ने पीड़िता के शिकायती पत्र पर  सगे भाइयों के विरुद्ध छेड़छाड़, मारपीट, जान माल की धमकी और गाली गलौज देने का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे