Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: नहर में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस



गोंडा:मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक नहर में शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस चौकी को नहर में शव होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह बनकसिया भोरहा के ग्रामीणों को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी क्षेत्र में बहने वाली सरयू नहर खंड 2 में युवक का शव तैरता दिखाई दिया। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस चौकी को नहर में शव होने की सूचना से अवगत कराया। सूचना मिलने पर जिगना चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन नहर में जल का बहाव तेज होने के कारण से शव किसी एक स्थान पर रुक नहीं रहा था । जिससे शव निकालने के लिए पुलिस को घंटो पसीने बहाने पड़े। शव निकालने के लिए बांस बल्ली का जब तक इंतजाम किया जाता, तब तक चौकी इंचार्ज दतौली योगेंद्र सिंह शव का पीछा करते रहे। शव पानी के गति से गतिमान रहा। नहर में बहते बहते शव बनकसिया के भोरहा गांव से टीका पुरवा के पास पुल तक पहुंचा। जहां उसे पुल के नीचे बांस व जाल में फंसा कर रोका जा सका।

अंदाजा लगाया जाता है कि उक्त शव नहर के पानी के साथ कई दिनों से बहते हुए चला आ रहा है। शव को बाहर निकालने के बाद शव दो तीन दिन पुराना होने की स्थित में दिखा। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद प्रभारी कोतवाल प्रबोध कुमार भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिगना चौकी प्रभारी शिवकुमार यादव ने शव को कब्जे में लेकर व पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

इस बाबत प्रभारी कोतवाल प्रबोध कुमार ने दूरभाष पर बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद शव को नहर से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। मौके पर शव का शिनाख्त करवाने का प्रयास किया गया लेकिन नही हो सका है।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे