Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर में युवक के पिटाई का वीडियो सोसल मीडिया में वायरल, आरोपी गिरफ्तार


                                       



गोंडा:सोशल मीडिया पर मनकापुर क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने वाला हर कोई देखकर सन्न रह जाता है। वीडियो में तीन लोग दिखाई देते हैं जिसमें से पीड़ित की पहचान मनकापुर निवासी के रूप में हो रही है।


सोशल मीडिया के व्हाट्सएप प्लेटफार्म पर वायरल 15 सेकंड का वीडियो मनकापुर वाले क्षेत्र के कस्बा निवासी एक अर्ध विक्षिप्त का है। जिसको दो युवक मिलकर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।

वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल 15 सेकेंड के वीडियो में दो बाइक सवार एक अर्ध विक्षिप्त युवक की डंडे से पिटाई करते हैं। जिसमें एक युवक जो सफेद शर्ट और नीली पैंट पहने हुए हैं वह अर्ध विक्षिप्त युवक को पकड़े हुए रहता है। काली पैंट व धारीदार टी शर्ट पहने युवक अर्ध विक्षिप्त की बेरहमी पूर्वक शायद ऐसा जानवरों को भी कोई न पीटे इस तरह से पिटाई करता है। पिटाई के दौरान अर्ध विक्षिप्त एक ही वाक्य बार-बार चिल्लाता रहता है बड़े भाई, हे बड़े भाई, मार बड़े भाई,मार बड़े भाई, हे बड़े भाई! और युवक निर्ममता पूर्वक युवक की पिटाई कर रहे होता हैं। डंडे से मार मार कर अर्ध विक्षिप्त युवक को गिरा देते है। वह सड़क पर गिर जाता है, जिसके बाद वह बचाव मुद्रा में उठकर खड़ा होता है, लेकिन उसपर डंडे का प्रहार जारी रहता है। इस दौरान घटना स्थल पर एक बाइक भी खड़ी रहती है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि बाइक से सवार होकर ही युवक आए थे। ऐसा नहीं था कि इस दौरान इधर से कोई आया गया नहीं। जब युवक अर्ध विक्षिप्त युवक की पिटाई कर रहे थे, इस दौरान तीन बाइक इधर से गुजरी जिसमें एक बाइक सवार तो मौके पर रुक गया। लेकिन किसी प्रकार से प्रतिरोध नहीं किया। वही वीडियो में जहां पर युवक इस कारनामे को अनजान दे रहे हैं, बगल में एक ढाबली रखी हुई है जो खुली हुई है। 

घटना स्थल का दृश्य यह स्पष्ट कर रहा है कि जहां इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहां आरसीसी सड़क है, जिसकी अच्छी चौड़ाई है। इतनी चौड़ी आरसीसी सड़क मनकापुर क्षेत्र में महज दो है। एक जो मनकापुर कस्बे के अंदर से गुजरती है लेकिन यहां कही भी ऐसा सन्नाटे भरा स्थान नही है। सड़क के दोनों तरफ दुकानें चकचौंध है। इतनी ही चौड़ी सड़क मनकापुर आरपी स्कूल से मनकापुर कोट के तरफ जाने वाला मनकापुर बाईपास मार्ग है। इस बाईपास पर ऐसा लोकेशन मिलना स्वाभाविक है।इससे ऐसा लगता है कि पिटाई का वीडियो बाईपास मार्ग का ही है। घटना के दौरान सड़क भीगी हुई दिखाई दे रही है।सड़क के भीगे होने से स्पष्ट है कि वीडियो हाल के बीते दिनों का हो सकता है। यही नहीं इस अर्धविक्षिप्त के बारे में यह भी बताया जाता है कि वह सड़क पर अक्सर तेजी से गलियां बकते हुए चलता रहता है। लेकिन इसके चलने का दायरा मनकापुर बाजार क्षेत्र ही बना रहता है। फिर हाल युवक के पिटाई करने का वीडियो किसी ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वही इस बाबत प्रभारी कोतवाल प्रबोध कुमार ने दूरभाष पर बताया कि अभी हम काम से गोंडा आए हुए है,वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद एक आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी के विरुद्ध भी कार्यवाही की जाएगी।


आरोपियों के बर्बरता का वायरल वीडियो यहां क्लिक कर देखें


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे