Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर कोतवाल के पहुंचे ही दर्ज हुआ दोहरा मुकदमा, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



गोंडा:नवागत कोतवाल के मनकापुर कोतवाली का प्रभार संभालते है पुलिस कर्मियों में तेजी दिखने लगी है। जिस काम के लिए पीड़ितों को कोतवाली के चक्कर काटने पड़ते है, उसी काम में पुलिस ने ज्यादा तत्परता दिखाते हुए दो बार कर डाला। जिससे यह स्पष्ट हो गया कि अब किसी भी व्यक्ति को मनकापुर पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाने के लिए चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। मनकापुर पुलिस एक ही एफआईआर को दो दो बार दर्ज कर दिया है।

 मनकापुर पुलिस में दर्ज ऐसा ही एक एफआईआर प्रकाश में आया है, जिसमें मामला व पीड़िता तो एक ही है लेकिन अपराध संख्या भिन्न-भिन्न है। जिससे मनकापुर पुलिस की भारी लापरवाही उजागर हुई।

क्या था मामला 

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के सिकन्दरपुर मौजा सतिया गांव निवासिनी लतिका वर्मा पत्नी मुरली प्रसाद वर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

 क्या था आरोप

शिकायतकर्ता महिला ने आरोप लगाया है कि वह बुधवार दोपहर बाद अपने खेत की सिंचाई कर रही थी कुछ पानी विपक्षी के खेत में बह गया था, उसी को लेकर गांव निवासीगण विनीता पत्नी रामरुप वर्मा , विक्की पुत्र रामरुप वर्मा व सरवन की पत्नी ने गाली गुप्ता देने लगी, मना करने पर मिलकर लात मूका लाठी से मारे पीटे। आरोप यह भी है कि हल्ला गुहार सुनकर पीड़िता का लडका राहुल वर्मा बीच बचाव करने गया तो उसे भी मारे पीटे, दोनो को चोटे आयी है व जान से मारने की धमकी देकर चले गये ।

मुकदमा दर्ज

पीड़िता के शिकायत पर मनकापुर पुलिस ने गाली गलौज, मारपीट, जान माल की धमकी के तहत आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

क्या है खास बात

पीड़िता के शिकायत पर मनकापुर पुलिस ने दोपहर दो बजकर 23 मिनट पर अपराध संख्या 0556 में धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करने के उपरांत लतिका वर्मा पत्नी मुरली प्रसाद वर्मा के उपरोक्त तहरीर पर ही एक बार फिर से शाम पांच बजे अपराध संख्या 0557 में 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर है।

बोले नवागत कोतवाल

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने दूरभाष पर बताया कि तकनीकी खराबी के कारण से ऐसा हुआ था। जिसे सुधार दिया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे