Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर के पीलखाना पर एसओजी प्रभारी के साथ हुआ बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर घर में घुसी कार, जानिए क्या है पूरा मामला



अर्पित सिंह

गोंडा: अपने घर से परिवार सहित ड्यूटी पर वापस लौट रहे एसओजी प्रभारी की कार अनियंत्रित होकर घर के चैनल को तोड़ते हुए घर में जा पहुंची। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह एसओजी प्रभारी सर्वजीत गुप्ता परिवार सहित अपने निजी कार से सवार होकर मसकनवा मार्ग होते हुए ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए जिला मुख्यालय गोंडा जा रहे थे कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के पीलखाना पहुंचते ही कार का पहिया ब्लास्ट हो गया। जिससे कर अनियंत्रित होकर चंद्रमणि पांडे के मकान के दरवाजे का चैनल तोड़ते हुए मकान के अंदर घुसकर रुक गई।

कार का पहिया फटने के तुरंत बाद चैनल से कार टकराने से बहुत तेज आवाज हुआ जिससे आसपास के लोग चौंक पड़े और आवाज के तरफ भागते हुए पहुंच गए। पहुंचकर लोगों ने देखा कि कार सवार सुरक्षित थे। कार में सवार महिला को मामूली चोट आई थी।

बताया जाता है कि हादसा होते ही कार का एयर बैग खुल गया जिससे कार सवार लोग बाल बाल बच गए। लेकिन इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। बताया जाता है कि कर इतनी तेज रफ्तार में थी कि हादसा होने के बाद में भी नियंत्रित न हुई तेज रफ्तार के साथ चैनल गेट से टकराते हुए कार का अगला हिस्सा चकनाचूर होते हुए जहां गेट से फंस गया वहीं कार का पिछला पहिया घर के सामने बने नाली में गिर गया जिससे कार रुक पाई।

वहीं घटना के बाबत एसओजी प्रभारी ने स्थानीय पुलिस को ना सूचित करते हुए सीधे सर्विलांस को संपर्क किया।  सर्विलांस ने घटना के बाबत प्रभारी कोतवाल मनकापुर को अवगत कराया। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी कोतवाल दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसओजी प्रभारी का परिवार सहित दूसरी गाड़ी से जिला मुख्यालय भिजवाया।

वही इस बाबत प्रभारी इंस्पेक्टर प्रबोध कुमार ने दूरभाष पर बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर एसओजी प्रभारी को दूसरी गाड़ी से जिला मुख्यालय भिजवाया गया है। किसी को किसी प्रकार से किसी को कोई चोट नहीं आई है, सभी सुरक्षित हैं, टायर फटने से यह हादसा हुआ है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे