Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर बाईपास पीलखाना मार्ग पर हुआ भीषण हादसा



बीके तिवारी

गोंडा:गुरुवार शाम मनकापुर बायपास मार्ग पर तेज रफ्तार कार के चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया। इस दुर्घटना में कार भी सड़क के किनारे गड्ढे में उतर गई। मौके से कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया। उधर से गुजर रही डायल 112 पुलिस ने घायल बाइक चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया। जिला मुख्यालय पहुंचने के बाद पीड़ित को लखनऊ के लिए रिफर  कर दिया गया।

 मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के धुसवा गांव के मजरे चैनपुरा गांव निवासी 28 वर्षीय मोहम्मद सिराज उर्फ सोनू पुत्र सफीक अहमद बाइक से सवार होकर मनकापुर पीलखाना से होते हुए मनकापुर बायपास मार्ग से अपने घर जा रहे थे कि मिर्जापुर गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दिया, जिससे सोनू गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया। वहीं तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने के कारण सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। मौके की नजाकत को देखते हुए कार चालक कार छोड़कर मौके से भाग निकला।

क्षेत्र भ्रमण में चल रही डायल 112 टीम इसी मार्ग से होते हुए जा रही थी कि रास्ते में दुर्घटना देखकर रुक गई। डायल 112 ने घायल बाइक चालक को पीआरबी गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायल को जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। बता दें कि सोनू घर-घर जाकर टेक्नीशियन का काम करता है इसलिए सीएचसी पहुंचने पर लोगों ने उसकी शिनाख्त कर दी। डायल 112 टीम ने घटना से परिजनों को अवगत कराया। मौके पर पहुंचे परिजन पीड़ित को लेकर जिला मुख्यालय के लिए रवाना हो गए। पीड़ित की स्थिति अति गंभीर होने के कारण से जिला मुख्यालय से चिकित्सकों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

दुर्घटना के बाबत मनकापुर कस्बे के मोहल्ला पटेल नगर निवासी भतीजे फैजान अहमद पुत्र रऊफ ने मनकापुर पुलिस को  शिकायती पत्र देकर प्राथमिक की दर्ज करवाने की मांग की है।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने दूरभाष पर बताया कि मामले में पीड़ित के परिजनों ने प्राथमिक दर्ज करवाने के लिए तहरीर दिया है। घटनास्थल से कार को कोतवाली लाया गया है आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है। मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे