Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे में 35 वर्षीय महिला का अधजला शरीर मिला, तीन जिलों के बॉर्डर पर शिनाख्त का इंतजार



अशफाक आलम 

खोड़ारे गोंडा:बीते श्याम लगभग 35 वर्षीय महिला का अधजला शरीर तीन जिलों के बॉर्डर पर गोंडा बलरामपुर सिद्धार्थनगर के पास शावपुरा जंगल के घाट पर  खाई के पास मिला l खाई के समीप क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने जब गेंद उठाने झाड़ी के पास गए तो झाड़ी में पड़े महिला की लाश को देखा इसकी सूचना जब क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने ग्रामीणों को दिया तो घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई जिसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय थाना खोडारे को सूचना दिया खोडारे पुलिस देर शाम फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड को साथ लेकर घटनास्थल से महिला का शव लेकर पी एम के लिए भेजा ।

खोजी कुत्ते द्वारा नदी के पास से मिले महिला के कपड़े

डॉग स्क्वॉड के खोजी कुत्तों द्वारा मृतक महिला का कपड़ा बगल में नदी के पास मिलने से दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है क्योंकि जो हत्या हुई है उसमें दो से ज्यादा लोग शामिल होते प्रतीत हो रहे हैं घटनास्थल पर महिला मृतक का शो झाड़ियां में कपड़ा नदी के पास पड़ा मिलना महिला के साथ दुष्कर्म की भी शंका को जाहिर कर रहा है ।

हत्या सुनियोजित ,शातिर दिखाई दे रहे हैं अपराधी

महिला की हत्या सुनियोजित ढंग से की गई लग रही है हत्यारे घटनास्थल का चयन बड़ी होशियारी से करके तीन जिलों के बॉर्डर पर शव छोड़कर भाग निकले।

महिला की पहचान का अभी है इंतजार

 हत्या की प्रकृति में एक ज्यादा व्यक्ति के शामिल होने की आशंका लग रही है महिला की पहचान का अभी इंतजार है मृतक महिला की पहचान अभी नही हो पाई है आशंका जताई  जा रही है कि यह महिला गैर जनपद बलरामपुर अथवा सिद्धार्थ नगर की हो सकती है आसपास के क्षेत्र में इस महिला का सुराग नहीं लग पा रहा है महिला का शव अधजला होने के कारण पहचान पाना मुश्किल हो रहा है ।

पुलिस टोह लगाने में जुटी अभी तक नहीं मिली सफलता

स्थानीय थाना खोडारे के थाना इंचार्ज अरविंद कुमार सिंह ने  बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन मृतक महिला के शव का अभी तक कोई शिनाख्त नहीं लग पाया है पड़ोस के जिलों बलरामपुर और सिद्धार्थनगर से संपर्क कर मदद मांगी जा रही है l

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे