Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज में तीन अलग अलग दुर्घटना, एक महिला की मौत, तीन घायल , छात्रा का टूटा पैर



ओपी तिवारी 

गोंडा जनपद के करैनलगंज थाना क्षेत्र के गोंडा-लखनऊ मार्ग पर अहिरौरा चौराहे के पास हुए हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, सीएचसी से भेजे गए मेमो के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। वही दो अलग अलग दुर्घटनाओं में एक छात्रा सहित तीन लोग घायल हो गए। 

  बृहस्पतिवार देर शाम करैनलगंज कोतवाली क्षेत्र के पांडेपुरवा हटही गांव निवासिनी 55 वर्षीय कलावती पत्नी ओम शरन गांव की एक महिला के साथ ऑटो से दनापुर रिश्तेदारी में जा रही थी। अहिरौरा चौराहे के पास ऑटो से उतर कर रोड पार कर रही थी इसी समय करनैलगंज की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दिया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। एम्बुलेंस से स्थानीय सीएचसी ले जाया गया जहां चिकित्सक ने कलावती को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के मेमो पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।


वही दूसरी घटना में गुरुवार शाम को नगर से कोचिंग पढ़ कर घर लौट रही एक छात्रा का ट्रक की चपेट में आकर पैर टूट गया।  घटना आदित्य धर्मकांटा के पास घटित हुई यहां बाजार से कोचिंग पढ़ कर नंदनी पुत्री दुर्गा प्रसाद निवासी पिपरी एक अन्य छात्रा नीतू के साथ घर वापस जा रही थीं। इतने में एक ट्रक चालक ने ठोकर मार दिया। जिससे नंदनी का पैर टूट गया। परिजन छात्रा को सीएचसी लाये यहां प्राथमिक उपचार के बाद गोण्डा रिफर कर दिया।


वहीं तीसरी घटना में मिसिरपुरवा परसौना के दो लोग ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी लाया गया। जहां से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। मिसिरपुरवा परसौना के निवासी दो व्यक्ति बाइक से कहीं जा रहे थे। जिन्हे गोंडा-लखनऊ हाईवे पर अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों को सीएचसी लाया गया जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद गोण्डा के लिए रिफर कर दिया गया।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे