Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया:झूठ बोलकर कर दी शादी, सुहागरात में बात हुई उजागर, विवाहिता ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



संजय कुमार यादव 

छपिया गोंडा: दुल्हन बनकर ससुराल पहुंची विवाहिता से पति ने संबंधों को लेकर कोई सरोकार नहीं रखा। देखते देखते डेढ़ महीने गुजर गए। तब विवाहिता को शक हुआ और इस बाबत पति से पूछताछ की। तब वह मारपीट पर आमादा हो गया। जिससे विवाह का शांत तो हो गई लेकिन यह बात परिवार में बताई। पारिवारिक दबाव में आकर पति ने जब इस राज का पर्दाफाश किया तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले में विवाहिता ने विभिन्न आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के छपिया थाना अंतर्गत एक गांव निवासिनी का विवाह कुशीनगर जनपद के थाना हाता क्षेत्र में 3 वर्ष पूर्व राजन कश्यप से हुआ था। धूमधाम से हुई शादी में विवाहिता के पिता ने लगभग 15 लख रुपए खर्च किए थे।

झूठ बोल कर की शादी

आरोप है कि ससुर ने शादी से पहले अपने बेटे को साफ्टवेयर इंजीनियर बताया था, लेकिन शादी के बाद पता चला कि वह कही भी नौकरी नही करता है। उसने झूठ बोलकर शादी कर लिया पूछने पर बताया कि मेरा आनलाइन काम चलता है। जो कि पूरी तरह से झूठ है। वह घर पर ही रहकर कोई काम नही करता था। जब यह सारी बाते विवाहिता मायके में बताई तो परिजनों में पूछा। जिससे ससुर, सास , जेठ, दोनो ननद नाराज हो गए प्रताडित करने लगे। 

सुहागरात में खुली पोल

आरोप है कि शादी के बाद विवाहिता विदा होकर ससुराल गई तो पति पत्नी के बीच संबंध नही बने।इस तरह से डेढ महीने ससुराल में गुजर गए।तब दुल्हन को शक होने लगा तो उसने पति से इसके बारे में पूछना चाहा तो वह मारपीट पर आमादा हो जाता था , कोई बात नही बताई । तब  परिवारिक दबाव बनाया गया पति ने बताया कि मैं किसी भी औरत के साथ शारीरिक संबंध बनाने के काबिल नही हूँ। मेरा इलाज करवाना पडेगा मैं ठीक हो जाऊगा।

इलाज के लिए मांगे रुपए

आरोप है कि लखनऊ में डाक्टर के यहां इलाज कराने के लिए दो लाख रुपए की मांग की। कहा कि दो तभी इस घर में तुम रह पाओगी नही तो तुमको जला कर मार डालेंगे ।विवाहिता ने सारी बात अपनी मां को बताया। दामाद अपने इलाज के लिए पैसा मांग रहा है तो पिता ने पांच बार में दो लाख रुपए दिए ।लेकिन वह पैसा इलाज ना करा कर राजन कश्यप खुद ही खा गया। किसी भी तरह का इलाज नही कराया ।

मारपीट कर घर से भगाया

विवाहिता के अनुसार रिश्ते को बनाये रखने की हर कोशिश की । दो लाख रुपये इलाज के लिए और दे दिया लेकिन वह लोग मेरे साथ मार पीट गाली गलौज और जान से मरने कि धमकी देते रहे, सारे गहने और कपडे छीन, मार पीट कर  घर से निकल दिया। 

मुकदमा दर्ज

पीड़िता के शिकायती पत्र पर छपिया पुलिस ने आरोपी पति ससुर,सास, देवर और दो ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे