Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:जायदाद के लिये पत्नी, पति की बनी दुश्मन



आरडीआर पाण्डेय 

गोंडा।जायदाद अपने नाम लिखवाने के लिए पत्नी ने अपने बच्चों के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने के लिए खाने में जहर देकर मारना चाहा।किसी तरह वह बच गया तो कमरे में बंद करके मार पीट कर रुपये छीन लिये।मनकापुर कोतवाली में सुनवाई न होने पर भरहूं गांव निवासी पीड़ित मनोज कुमार श्रीवास्तव ने रो-रो कर पुलिस अधीक्षक से आप बीती सुनाई। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुये मनकापुर पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।


जिस पर पुलिस ने बीते माह 29 सितंबर को पीड़ित की पत्नी रीता श्रीवास्तव,बेटे अमन श्रीवस्तव व दामाद शुभम श्रीवास्तव के खिलाफ लूट सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया।पीड़ित का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज हुये एक महीने से अधिक बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाई नही किया।जिससे ऊक्त लोग उसकी हत्या करवाने में लगे हैं।किसी भी समय उसके साथ अप्रिये घटना घट सकती है।

क्या था पूरा आरोप

आरोप था कि पीड़ित की पत्नी रीता श्रीवास्तव व पुत्र अमन श्रीवास्तव सारी जायदाद अपने नाम लिखवाने के लिए हमेशा मारते पीटते है, इन लोगो के इस कार्य में दामाद भी मदद करते है। 8 सितंबर की रात्रि में  सभी लोग मिल कर पीड़ित को कमरे में बन्द करके काफी मारा पीटा । पीड़ित का पांच हजार रुपया छीन लिया। आरोपी स्कूटी की चाभी भी छीन लिए है। स्कूटी दामाद अपने घर पर रखते हैं । दामाद जबरदस्ती रोड पर 50 फुट भूमि बैनामा कराने के लिए ढूढ रहे है। जिससे वह इधर उधर भगा है। आरोप था कि जायदाद के लिए हत्या भी करवा सकते है।

कोतवाल राजकुमार सरोज ने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। मामले की विवेचना कस्बा चौकी प्रभारी अंकित सिंह कर रहे हैं।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे