Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोरी चाची से युवक का प्रेम प्रसंग, मोबाइल से खुला राज, सांवली बीवी को धक्के मारकर निकालते हुए कहा कि जलाकर मार देंगे,मुकदमा दर्ज



अशफाक आलम 

खोड़ारे गोंडा: गांव की चाची के प्रेम जाल में फंसे युवक ने अपने शादी बाद से ही पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। बीवी को मारपीट कर घर से निकालते हुए कहा कि वापस आओगी तो जिंदा जला देंगे। मामले की सूचना मिलने के बाद पीड़िता की मां अपने साथ अपने बेटी के घर पहुंची । मामला पुलिस में पहुंचा तब पुलिस ने एक बार फिर पति को सुधारने का मौका देते हुए आपसी सामंजस पूर्वक रहने की नसीहत देकर थाने से पति-पत्नी को वापस भेजा। लेकिन चाची के प्रेम जाल में फंसा पति थाना से कुछ दूर चलने के बाद पत्नी को छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद विवाहिता ने आरोपी पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है।

क्राइम जंक्शन से बात करते हुए बलरामपुर जनपद के रेहरा थाना क्षेत्र निवासिनी विवाहिता की मां ने दूरभाष पर बताया कि गोंडा जनपद के खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव में उसके पुत्री का विवाह लगभग 5 माह पूर्व 21 मई को हुआ था। लेकिन युवक तो चाची का दीवाना था। जिसके कारण सेवा पत्नी को प्रताड़ित करता था।

सांवली है बीवी गोरी है चाची

विवाहिता की मां ने बताया कि उसके बेटी का रंग सांवला है जबकि गांव की चाची व उसका रंग गोरा है, चाची खूबसूरत दिखती है। वह गांव के चाचा की खूबसूरती का दीवाना है उन्हीं के इशारे पर अपनी पत्नी को मारता पीटता है। पीड़िता की मां यही नहीं रुकी उसने स्पष्ट लफ्जों में कहा कि युवक अपने पत्नी से किसी प्रकार से कोई संबंध भी नहीं रखता है। उसकी पत्नी अगर जो उसके कंधे पर भी हाथ रख देती है तो वह आग बबूला हो जाता है।

चाची और भतीजे के संबंध में चाचा की आपत्ति

विवाहिता की मां ने बताया कि गांव के जो चाचा हैं, वह मुंबई में रहकर ट्रक ड्राइविंग का काम करते हैं जिसके कारण से दो-चार महीने में दो-चार 10 दिन के लिए आना होता है। इस कारण से उन्हें घर की कारपूत भी पता नहीं चल पाती है।

वीबी को रास्ते में छोड़कर भागा पति

बेटी की पिटाई की सूचना मिलने के बाद विवाहिता की मां चार पहिया वाहन लेकर बेटी के ससुराल से बेटी को लेकर सीधे खोड़ारे पुलिस में पहुंची। मामले में थाना अध्यक्ष ने आरोपी पति को पुलिस स्टेशन बुलाया जहां समझा बुझा कर पति से कहा कि आज अपने ससुराल जाओ और कल वहां से अपने पत्नी सहित वापस आकर अपने घर पर रहो। पुलिस के सामने आरोपी पत्नी बात मान ली। पत्नी और सास के साथ ससुराल के लिए निकल पड़ा लेकिन थाना से 500 मीटर दूर जाते ही गाड़ी रुकवा कर उतर कर भाग गया।

चाची के अवैध संबंधों के मिले साक्ष्य

विवाहिता की मां ने बताया कि जब पुलिस ने दामाद को थाना पर बुलाया इस दौरान उसका मोबाइल लेकर उसकी पत्नी को दे दिया जो अभी उसके पास मौजूद है। महिला ने बताया कि जब मोबाइल का गैलरी ओपन करके फोटो देखा गया तो युवक और उसके गांव की चाची के साथ ऐसी तस्वीरें मिली है जिसे दिखाते हुए भी शर्म आएगी। महिला ने अभी बताया कि दोनों की तस्वीर गैलरी में ऐसी अवस्था में है कि जिसको शब्दों को भी बयान नहीं किया जा सकता है।

दर्ज कराया मुकदमा

महिला ने बताया कि रास्ते से जब दामाद भाग गया तब वह वापस लौटकर खोड़ारे पुलिस में जाकर यह बात भी बताई। इसके बाद पुलिस ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

क्या है आरोप

बलरामपुर जनपद के रेहरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी ने खोड़ारे पुलिस में दर्ज कराए गए मुकदमे की तहरीर में कहा है कि  21 मई वर्ष 2023 को हिन्दू रीति रिवाज से उसका विवाह खोड़ारे थाना क्षेत्र प्रकाश से हुआ था। पति प्रकाश के साथ सास, ससुर व ननद मिलकर कम दहेज, नगदी का ताना बोली मारते हुए भद्दी-भद्दी गाली देते है। मना करने बोलने पर विपक्षीगण मिलकर लात घूसा थप्पड़-डण्डा से मारते-पीटते हुए शारीरिक मानसिक रूप से पीडित प्रताड़ित करते हुए धमकी देते है।कहते हैं कि जाओ अपने घर से 5 लाख नगदी व बुलेट गाड़ी लेकर आओ तो रहने देगे, नही तो जलाकर जान से मार देगे ।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे