Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर लुटेरे को किया गिरफ्तार, बाइक बरामद, लुटेरे का है बड़ा अपराधिक इतिहास



गोंडा: नगर कोतवाली पुलिस ने लूट की मोटरसाइकिल के साथ हिस्ट्रीशीटर से अवैध देसी तमंचा बरामद कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम शातिर हिस्ट्रीशीटर लुटेरे, वाहन चोर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर 22 अगस्त को बड़गांव पुल पर एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति से अपाचे मोटरसाईकिल से ओवरटेक कर 3 अदद मोबाइल फोन  छीन लिया था। जिसके सम्बंध में संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ था ।आरोप है कि 28अगस्त को जनपद के कौड़िया थाना क्षेत्र के नेवादा हाशिमपुर गांव निवासी पीड़ित पवन कुमार पाठक एडवोकेट पुत्र श्रीराम नरायण पाठक के भांजे की मोटरसाईकिल राजा मैरिज हॉल के पास से चोरी की थी। मामले में थाना कोतवाली नगर में मुकदमा पंजीकृत हुआ था। उक्त दोनों मुकदमे में थाना का हिस्ट्रीशीटर थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला इमामबाड़ा निवासी आरोपी बाबर उर्फ मोनू पुत्र कलूटे उर्फ रियाज का नाम प्रकाश में आया था। 

जिसकी पुलिस को सर गर्मी से तलाश थी, इसी दौरान दरोगा शरद अवस्थी,सुरेशमणि मिश्रा और वीरेन्द्र प्रसाद पाल मय टीम ने नगर कोतवाली क्षेत्र के मनकापुर बस अड्डा के पास से गिरफ्तार करते हुए चोरी की बाइक बरामद कर ली है। जामा तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से देशी तमंचा 12 बोर व एक कारतूस 12 बोर किया हैं।

 बाबर उर्फ मोनू का आपराधिक इतिहास

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी बाबर उर्फ सोनू का  आपराधिक इतिहास भी है। 

आरोपी के विरुद्ध नगर कोतवाली व कटराबाजार में लूट, चोरी, आर्मस एक्ट, जान से मारने की कोशिश सहित दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे